Mithun Chakraborty in Hospital: दो दिन पहले बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें सामने आई थीं. फिर सामने आया कि एक्टर को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. इन  खबरों के सामने आने के बाद मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के फैंस परेशान हो गए थे. लेकिन एक्टर के फैंस को अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. हाल ही में एक्टर के बेटे नमाशी ने जूम संग बातचीत में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Health) की सेहत के अब ठीक होने की जानकारी दी है. मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी के बेटे का कहना है कि एक्टर आज अस्पताल से डिस्चार्ज भी हो सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नमाशी ने दिया मिथुन का हेल्थ अपडेट


मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Son) के बेटे नमाशी ने जूम को हेल्थ अपडेट देते हुए बताया- डैड अब ठीक हैं. मां (योगिता बाली) और मैं मुंबई में हैं. मेरे भाई मिमोह डैड के साथ कलकत्ता में हैं. डैड को अस्पताल से 24 घंटे में डिस्चार्च मिल सकता है. मिथुन (Mithun Chakraborty Brain Stroke) की हेल्थ को लेकर लेटेस्ट अपडेट आने के बाद एक्टर के फैंस ने राहत की सांस ली हैं. 


काम के लिए ट्रैवल करने वाले थे मिथुन!


सीनियर एक्ट्रेस देबाश्री रॉय ने भी बीते दिन मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty News) की हेल्थ पर अपडेट दिया था. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया था कि मिथुन दा उनके साथ कुछ दिनों के लिए पर्सनल काम से बैंग्लोर ट्रैवल करने वाले थे. फिर कलकत्ता लौटकर 23 फरवरी से शूट करने वाले थे. इसी पर मिथुन के बेटे नमाशी का कहना है कि अब उन्हें नहीं लगता है कि वह डैड को बैंग्लोर इतना जल्दी जाने के लिए इजाजत देंगे. बता दें, मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार की सुबह सीने में दर्द उठा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत कलकत्ता के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया था.