Pregnant Alia Bhatt Flaunts Baby Bump: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt Pregnancy) की खबर से सभी लोगों को शॉक कर दिया था. तब से, मीडिया से लेकर फैन्स तक, सभी की नजरें आलिया और उनके पति रणबीर (Ranbir Kapoor) पर रहती हैं. आलिया के प्रेग्नेंसी लुक्स काफी पसंद किये जा रहे हैं और फैन्स बेसब्री से आलिया की नई तस्वीरों का इंतजार करते हैं. कुछ समय पहले आलिया अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के प्रोमोशन्स के लिए तैयार हुईं और उन्होंने अपनी तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी डालीं. आइए देखते हैं कि आलिया ने किस तरह एक नए अंदाज में अपना बेबी बंप (Alia Bhatt Baby Bump) फ्लॉन्ट किया..  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टाइलिश लुक में एक बार फिर दिखीं प्रेग्नेंट Alia Bhatt!


जैसा कि हमने आपको बताया, ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के प्रोमोशन्स के लिए हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) के साथ देखा गया. आलिया एक वन पीस ड्रेस में तैयार हुई हैं और उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (Alia Bhatt Instagram) अकाउंट की स्टोरी पर भी डाली हैं. उनके फैनक्लब्स ने भी इन फोटोज को शेयर किया है. 



वन पीस में दिखाया Baby Bump 


आलिया ने इन तस्वीरों में एक ढीली-ढाली ड्रेस पहनी हुई है जिसपर एक आदमी का चेहरा बना हुआ है और काफी कुछ लिखा हुआ है जैसे किसी ग्रैफिटी वॉल पर होता है. इस आधी बाहों वाली ड्रेस में पीली आउटलाइन है. इसके साथ आलिया ने नीली रंग की हाई हील्स पहनी हुई हैं और हाथ में कई अंगूठियां भी हैं. आलिया ने अपने बेबी बंप को छुपाने के लिए ही शायद ढीली ड्रेस पहनी है. आलिया के बाल खुले हुए हैं और उन्होंने अपने लुक के क्लोज-अप भी डाले हैं. 


आलिया और रणबीर दोनों ही इस प्रोमोशन के लिए धर्मा प्रोडक्शन्स के ऑफिस में थे जहां से दोनों अलग-अलग गाड़ियों में निकले. दोनों की वहां से निकलते हुए भी वीडियोज वायरल हो रही हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.