नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'गोल्ड' ने बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग की है. वहीं इस फिल्म से डेब्यू कर रही और फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय अपने बेहरीन अभिनय के लिए काफी तारीफ बटोर रही हैं. फिल्म में मौनी काफी पारंपरिक अंदाज में दिखाई दी हैं. मौनी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जसमें वो काफी हॉट अंदाज में फोटो सूट करती हुई नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



गोल्डन ड्रेन में दिखीं मौनी
मौनी ने हाल ही में एक लेटेस्ट फोटोशूट करया है. इस फोटोशूट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो शूट में मौनी गोल्डन वन पीस ड्रेस में काफी हॉट और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. फोटोशूट के दौरान मौनी ने हाई हील्स के साथ पहनी हुई हैं. इस फोटो शूट के दौरान मौनी ने अपने बाल खोल रखे हैं. जिससे वो और हॉट नजर आ रही हैं. मौनी के इस फोटो शूट को वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. मौनी ये फोटो शूट एक ब्रांड के लिए कर रही हैं.


ये भी पढ़ें : BOX OFFICE: 'गोल्ड' की चमक के सामने 'सत्यमेव जयते' का रंग पड़ा फीका, जानें अब तक का कलेक्शन


 



ओपनिंग डे पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी
अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो 'गोल्ड' ओपनिंग डे की कमाई के मामले में इस साल की तीसरी बड़ी फिल्म बन गई है. बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'गोल्ड' ने पहले दिन 25.25 करोड़ रुपये की कमाई की. 'गोल्ड' से पहले तीसरे नंबर पर 'बागी 2' का कब्जा था. इस लिस्ट में नंबर एक पर फिल्म 'संजू' है, जबकि दूसरे स्थान पर 'रेस 3' बनी हुई है. 'गोल्ड' के साथ रिलीज हुई 'सत्यमेव जयते' पहले दिन 20.52 करोड़ रुपये की कमाई कर इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर है.