नई दिल्ली: इन दिनों इंटरनेट पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ एक लड़की की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका की यात्रा पर हैं. हाल ही में यूएसए के बर्कले में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी ने 'वंशवाद' पर एक बयान दिया था, जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में थे. अब वह अपनी एक तस्वीर के कारण सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिसमें वह एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के 'वंशवाद' बयान पर बरसे ऋषि कपूर, सुनाई खरी-खोटी


दरअसल, सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की एक लड़की के साथ वाली तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. बता दें, इस तस्वीर को खुद उस लड़की से अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है, जिनका नाम नतालिया रामोस है.



मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल गांधी के भाषणों के दौरान नतालिया वहां मौजूद थीं और वह राहुल गांधी को सुनकर अच्छा महसूस कर रही थीं. नतालिया ने राहुल के साथ अपनी एक तस्वीर फेसबुक पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पिछली रात वाक्पटु और जानकार राहुल गांधी के साथ... दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से आए और अच्छी सोच वाले लोगों से मिलकर मुझे बेहद खुशी हुई.'


(फोटो साभार- नतालिया रामोस, फेसबुक)

उन्होंने आगे लिखा, ''खुले दिमाग और खुले दिल के साथ ही हम इस दुनिया को बेहतर जगह बना सकते हैं. मेरा दिमाग खोलने के लिए शुक्रिया.'' खबरों के अनुसार नतालिया का पूरा नाम नतालिया नोरा रामोस कोहेन है, जो स्पैनिश-ऑस्ट्रेलियन अभिनेत्री हैं. नतालिया 25 साल की हैं और उनका जन्म स्पेन के मैड्रिड शहर में 1992 में हुआ था. तस्वीर देखकर तो आप भी समझ ही गए होंगे कि नतालिया बेहद खूबसूरत हैं.


(फोटो साभार- नतालिया रामोस, फेसबुक) 

2016 में ही स्पेनिश-ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस नतालिया को अमेरिका की सिटिजनशिप मिली है. सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरों पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. कई यूजर्स ने तो राहुल गांधी को उम्र का हवाला देते हुए नतालिया से शादी कर लेने की सलाह भी दे दी है.
 
बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें