Navya naveli Nanda Ramp Walk: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ना तो कोई मॉडल हैं और ना ही एक्ट्रेस लेकिन इसके बावजूद वो बी टाउन की खबरों में छाई रहती है. अब एक बार फिर वो खूब सुर्खियों में हैं और इसकी वजह है पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में उनकी जबरदस्त स्टाइल से भरी रैंप वॉक. नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लिया जहां वो रैंप पर जबदस्त अंदाज में वॉक करती दिखी हैं अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नव्या नवेली नंदा ने पेरिस फैशन वीक में डेब्यू के लिए रेड कलर के शॉर्ट आउटफिट को चुना. खैर उनकी ड्रेस को लाजवाब थी ही लेकिन सबसे ज्यादा देखने लायक चीज थी उनका कॉन्फिडेंस. नव्या ने स्टाइल के साथ-साथ पूरे कॉन्फिडेंस से वॉक की. इस दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान थी. वो स्टेज पर आईं तो उनकी नानी जया बच्चन और और श्वेता बच्चन ने उन्हें खूब चीयर किया लिहाजा वो इस वीडियो में उन्हें हाथ हिलकर वेव  देती नजर रही हैं और काफी खुश भी हैं. 



नव्या की मम्मी श्वेता बच्चन ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- लिटिल मिस लोरियल. वहीं इस वीडियो पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है. 


इसी फैशन वीक में ऐश्वर्या ने भी लिया हिस्सा
वैसे आपको बता दें कि एक दिन पहले ही ऐश्वर्या राय ने भी इसी रैंप पर व़ॉक किय़ा है. गोल्डन कलर के आउटफिट में ऐश्वर्या को रैंप पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं था. लिहाजा सोशल मीडिया पर रीयल ब्यूटी ऐश्वर्या के चर्च खूब हो रहे हैं. ऐश्वर्या पहले भी अनगिनत बार रैंप पर वॉक कर चुकी है. वो ना सिर्फ मॉडल रहीं बल्कि मिस वर्ल्ड का खिताब भी उन्होंने जीता और आज भी वो दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं. इस इवेंट में ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं.