Nayanthara upset with Atlee: हाल ही में रिलीज फिल्म जवान (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका ही नहीं बल्कि तहलका मचा दिया है. लेकिन खबर है कि इस कामयाबी के बावजूद फिल्म की लीड एक्ट्रेस खुश नहीं हैं. जी नहीं...हम दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की नहीं बल्कि नयनतारा (Nayanthara) की बात कर रहे हैं. दरअसल, नाराजगी की वजह भी यही है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका नहीं बल्कि नयनतारा (Nayanthara) थीं बावजूद इसके सारी लाइमलाइट दीपिका चुरा ले गईं जबकि फिल्म में उनका सिर्फ कैमियो था. अब रिपोर्ट्स की माने तो इसी बात पर नयनतारा फिल्म के डायरेक्टर एटली (Atlee) से नाराज हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपना रोल कटने से हैं नाराज
जो रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उसके मुताबिक फिल्म में नयनतारा का रोल काट दिया गया है तो वहीं दीपिका का कैमियो था बावजूद इसके उन्हें ऐसा दिखाया कि ये फिल्म दीपिका-शाहरुख की है. यही वजह रही कि नयनतारा एटली से नाराज बताई जा रही हैं और इसी वजह से वो फिल्म रिलीज के बाद किसी भी इवेंट का हिस्सा नहीं बनीं.



खबर तो ये भी है कि नयनतारा ने अब बॉलीवुड फिल्म ना करने का मन ही बना लिया है. क्योंकि वो साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं और उन्हें बॉलीवुड डेब्यू के दौरान मिला ऐसा ट्रीटमेंट पसंद नहीं आया है.


फिल्म में था दीपिका का कैमियो
फिल्म में दीपिका का कैमियो था और इसकी चर्चा काफी समय से हो रही थी. लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद ये साफ था कि किरदार कैमियो तक ही सीमित नहीं था बल्कि उससे बढ़कर था. वहीं प्रमोशन से लेकर फिल्म रिलीज के बाद प्रेस मीट में दीपिका ना सिर्फ छाई रहीं बल्कि हर किरदार पर भारी पड़ती दिखी. अब यही बात नयनतारा को अखर रही है. ट्रेलर में भी नयनतारा को काफी कम स्पेस मिला था. उनके मुताबिक वो फिल्म की लीड एक्ट्रेस थीं बावजूद इसके उन्हें कम स्पेस दिया गया.