Neetu Kapoor in Koffee With Karan: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फैशन सेंस को फैंस बहुत पसंद करते हैं. मगर उनकी सास नीतू कपूर किसी और अभिनेत्री के फैशन और स्टाइल पर ज्यादा फिदा हैं. हाल ही में नीतू कपूर को कॉफी विद करण शो में देखा गया था. इस दौरान उन्होंने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से साझा किए. जब उनसे फैशन से जुड़ा सवाल किया गया तो नीतू ने रणबीर की एक्स का नाम लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतू कपूर को अच्छा लगता है इस एक्ट्रस का फैशन सेंस 


नीतू कपूर आज भी हर एक इवेंट पर बहुत क्लासी लुक में दिखाई देती हैं. कॉफी विद करण शो के लिए भी उन्होंने बहुत धासू लुक चुना था. शो के दौरान जब करण ने उनसे पूछा कि आप किस एक्ट्रेस को अपना फैशन स्टाइलिश बनाना चाहेंगी. इस सवाल के जवाब में नीतू कपूर ने दीपिका पादुकोण का नाम लिया. वहीं, जब उनसे पूछा गया है कि आप सोशल मीडिया कोच के रुप में किसे देखती हैं, तो नीतू कपूर ने फराह खान का नाम लिया. 



फैंस को पसंद है नीतू का अंदाज 
नीतू कपूर बेशक अपने फैशन स्टाइलिश के रुप में दीपिका को देखती हैं. लेकिन, उनका लुक फैंस को आज भी बहुत पसंद है. फिर चाहे वेस्टर्न आउटफिट हो या एथनिक वियर, नीतू हमेशा एक अलग ट्विस्ट के साथ स्टाइलिंग करना पसंद करती हैं. 


नीतू के लाडले की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं दापिका पादुकोण
रणवीर सिंह से शादी करने से पहले दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर चर्चा में रहती थी. दीपिका ने एक्टर के का नाम का टैटू भी बनवा लिया था. दोनों का रिलेशनशिप इतना सीरियस था कि ब्रेकअप के बाद दीपिका डिप्रेशन में भी चली गई थीं.