Neha Kakkar Latest News: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में अपने जन्मदिन को पूरे धूमधाम से सेलिब्रेट किया. जहां ना सिर्फ उनके परिवार के लोग मौजूद रहे बल्कि कई सेलेब्स भी इस गेट टू गेदर में नजर आए लेकिन जो चेहरा सबसे ज्यादा जरूरी था वहीं इस पार्टी से नदारद दिखा. हम बात कर रहे हैं रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की. यूं तो रोहन हमेशा नेहा के हर सेलिब्रेशन में मौजूद रहते हैं लेकिन बर्थडे पार्टी में उनका ना होना लोगों को काफी अखर रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तस्वीरों में नदारद दिखे रोहनप्रीत
नेहा कक्कड़ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बर्थडे की तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें सभी खूब मस्ती और धमाल करते दिख रहे हैं. नेहा के परिवार के अलावा यहां क्रिकेटर यूजवेंद्र चहल पत्नी धनश्री के साथ दिख रहे हैं. सभी टी पार्टी को इन्जॉय कर रहे हैं और नेहा केक काटते हुए भी काफी खुश नजर आ रही हैं. लेकिन इन तस्वीरो में रोहनप्रीत नहीं है. खास बात ये है कि ना तो रोहनप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम से नेहा को विश किया और ना ही इन वीडियों या कैप्शन में नेहा ने हबी को याद किया. जबकि वो हमेशा रोहनप्रीत का जिक्र जरूर करती हैं. 



ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच कानाफूसी शुरू हो गई है. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर दोनों के बीच सब ठीक ठाक है य़ा फिर दोनों के रिश्ते में हो गई है कोई गड़बड़. जो इस तरह जन्मदिन पर भी दोनों अलग-अलग ही नजर आ रहे हैं. 



2020 में हुई थी शादी
दोनों की लव स्टोरी से लेकर शादी तक का सफर भी काफी दिलचस्प रहा है. 2020 में एक गाने के सिलसिले में दोनों मिले थे और यही से दोनों के प्यार का आगाज हुआ. बस इन्होंने भी चट मंगनी पट ब्याह में देरी ना की. 24 अक्टूबर 2020 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे जिसके खूब चर्चे हुए थे. खास बात ये है कि रोहन और नेहा दोनों ही बेहतरीन सिंगर हैं और एक दूसरे के लिए उनका प्यार साफ नजर आता है.