नेटफ्लिक्स ने 'इंडियन 2', 'पुष्पा 2' से लेकर 'देवरा' जैसी बड़ी फिल्मों के पोस्टर शेयर कर सनसनी मचा दी है. ओटीटी प्लेटफॉर्म का दावा है कि वह इन फिल्मों को स्ट्रीम करेगा. Netflix Pandaga के तहत ओटीटी ने 'पुष्पा 2', 'देवारा', 'थंगला', 'तिल्लु 2' समेत 20 बड़ी फिल्मों का ऐलान किया है. चलिए दिखाते हैं इन फिल्मों के पोस्टर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देवरा



जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की फिल्म 'देवरा' के पोस्टर को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने बताया कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में ये फिल्म जल्द आएगी.


पुष्पा 2



अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. जिसका ऑफिशियल पोस्टर अब नेटफ्लिक्स ने शेयर कर फैंस को और एक्साइटिड कर दिया है. ओटीटी के सोशल मीडिया हैंडल पर इसका पोस्टर भी मौजूद है.


इंडियन 2



कमल हासन की मोस्ट अवेटेडि फिल्मों में से एक 'इंडियन 2' है. जिसका ऑफिशियल पोस्टर शेयर कर नेटफ्लिक्स ने बताया कि वह जल्द इसे लेकर आ रहे जिसे वह हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में दिखाएंगे.


थंगलान



चियान विक्रम के 57वें बर्थडे पर उनकी नई फिल्म थंगलान का ऐलान हुआ था. जिसे लेकर भी नेटफ्लिक्स ने दावा किया है कि वह इसे स्ट्रीम करने वाले हैं.


सोरगावासल



एसके 21 (Sivakarthikeyan 21)



रिवॉल्वर रीटा



 


महाराजा


 



Kannivedi



 


कन्ज्यूरिंग कन्नप्पन



 


Vidaa Muyarchi



वीडी 12



टिल्लू 2



SVCC37



सलार



NBK109



Production 12



गैंग्स ऑफ गोदावरी