Ranveer Singh To Resume Work: न्यूली डैड रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी लाडली बिटिया के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. वहीं अब रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में रणवीर जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के वायरल होने के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि रणवीर अब जल्द ही अपने काम पर वापस आने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नवंबर में शुरू कर सकते हैं शूटिंग
सूत्रों की मानें तो रणवीर सिंह दीपिका और बेटी के साथ लंबा वक्त बिताने के बाद आदित्य धर की फिल्म के लिए नवंबर से शूटिंग शुरू कर सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो पहला शूटिंग शिड्यूल थाईलैंड के बैंकॉक का है. हालांकि और ज्यादा जानकारी इस बारे में अभी सामने नहीं आई है. लेकिन इतना जरूर है कि ये नया प्रोजेक्ट काफी एक्साइटिंग होने वाला है. 


 



 


अमिताभ बच्चन की ऐश्वर्या-आराध्या को इग्नोर करने की आई खबरें तो भड़कीं सिमी गरेवाल, बोलीं- तुम लोग कुछ नहीं जानते


ये पोस्ट हुआ था वायरल
इससे पहले जुलाई में रणवीर सिंह ने एक पोस्ट किया था जिसने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ा दिया था. रणवीर ने संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल के साथ तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो को शेयर कर कैप्शन लिखा था- 'ये मेरे फैंस के लिए. जो मेरे साथ काफी पेशेंस रखते हैं. आपसे वादा करता हूं कि इस बार जबरदस्त सिनेमेटिक एक्सपीरियंस आपको मिलेगा.' 


 



इसे देखते ही सुन्न पड़ा दिमाग, शरीर ने काम करना किया बंद, बाथरूम जाना तक हुआ दुश्वार....ये है भारत का सबसे पहला खौफनाक शो


 



 


झोली में है 'डॉन 3' 
आदित्य धर के प्रोजेक्ट के अलावा रणवीर सिंह के पास एक और बड़ी फिल्म है 'डॉन 3'. इसमें वो कियारा आडवाणी के साथ लीड रोल में हैं. खास बात है कि ये दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फरहान अख्तर की'डॉन 3' फिल्म की शूटिंग 2025 में शुरू हो सकती है. फिलहाल, कियारा इस वक्त ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ 'वॉर 2' की शूटिंग में बिजी हैं. जबकि रणवीर आदित्य धर की अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं. 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.