विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी और करण औजला के गाने 'तौबा तौबा' ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. इस गाने पर हर कोई विक्की कौशल का सिग्नेचर स्टेप करता दिख रहा है. अब 'तौबा तौबा' पर नोरा फतेही का भी डांस देखने को मिला है. लेकिन वह खुद हैरान तब रह गईं जब उन्होंने 'तौबा तौबा' में नोरा का नाम सुना. चलिए बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की कौशल का 'तौबा तौबा' गाना 'बैड न्यूज' में हैं. जो कि एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है. जहां तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल के साथ एमी विर्क भी लीड रोल में हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 19 जुलाई को दस्तक देने वाली हैं.


'तौबा तौबा' पर नोरा का  डांस वीडियो
नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जहां बताती हैं कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है कि विक्की कौशल के 'तौबा तौबा' गाने में नोरा नाम सुनकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है. इसके बाद वह 'तौबा तौबा' का फेमस स्टेप करती हैं.



'तौबा तौबा' गाने पर डांस
इस डांस वीडियो में नोरा ने ब्लू हॉट पैंट और व्हाइट क्रॉप टॉप पहना है. वह काफी शानदरा तरीके से इस स्टेप को करती हैं. वीडियो देख सभी फैंस भी उनकी तारीफ करने लगे कि इस तरह का धुआंधार परफॉर्मेंस आप ही दे सकती हैं. एक फैन ने लिखा, 'यू किल्ड इट.'


अस्पताल में भर्ती हुईं उर्वशी रौतेला, शूटिंग के दौरान लगी भयंकर चोट


 


22 मिलियन व्यूज
नोरा फतेही के इस वीडियो के हिट होने का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इसे एक दिन में 22 मिलियन यूजर्स ने देख डाला है. अभी भी ये गाना इंस्टाग्राम रील पर ट्रेंड कर रहा है.