Rishi Kapoor on Ranbir Mobile Wallpaper: रणबीर कपूर के लिए बीता साल काफी खास रहा. जहां प्रोफेशनली रणबीर ने काफी समय बाद एक हिट फिल्म दी जिसका नाम 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) है, पर्सनली भी उन्होंने काफी कुछ पाया है. एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से पति-पत्नी और फिर माता-पिता तक का सफर रणबीर ने पिछले साल तय किया है. रणबीर हाल ही में किसी मीटिंग के लिए मुंबई में स्पॉट हुए थे जब सभी की नजर उनके फोन के वॉलपेपर पर गई. हैरानी की बात यह है कि रणबीर ने न ही बेटी राहा कपूर (Ranbir Kapoor Daughter Raha Kapoor) की फोटो लगा रखी थी और न ही बीवी आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor wife Alia Bhatt) की. कौन है, जिसकी फोटो रणबीर के फोन का स्क्रीनसेवर है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ranbir के फोन वॉलपेपर पर है इस 'खास' की फोटो 


अगर आप अब तक गेस नहीं कर पाए हैं कि रणबीर कपूर ने अपने फोन के वॉलपेपर पर किस इंसान की फोटो लगाई है तो आइए हम आपको इस बारे में बताते हैं. रणबीर हाल ही में, एक मीटिंग के लिए टी-सीरीज के ऑफिस पहुंचे जहां सभी का ध्यान उनके फोन की लॉक स्क्रीन पर गया. बता दें कि रणबीर के फोन की लॉक स्क्रीन पर उनके पिता, ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की एक बेहद क्यूट फोटो है, जिसमें उनके हाथ में उनकी ड्रिंक का ग्लास है. बता दें कि एक्टर ऋषि कपूर की कैंसर के कारण 2020 में डेथ हो गई थी. 



Ranbir-Alia ने मीडिया को दिखाई Raha की पहली तस्वीर 


बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कुछ समय पहले, मीडिया फोटोग्राफर्स और पैपराजी के लिए एक खास गेट-टूगेदर रखा था जिसमें रणबीर ने अपने फोन पर अपनी और आलिया की बेटी राहा कपूर की पहली तस्वीर (Raha Kapoor First Photo) सभी को दिखाई और उनसे यह रिक्वेस्ट भी की कि राहा की फोटो वो न खींचें. रणबीर और आलिया के साथ नीतू कपूर भी वहां मौजूद थीं और उन लोगों ने मीडिया को एक समय भी बताया, जिसके बाद से वो राहा की फोटो लेने से मीडिया को नहींन रोकेंगे. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.