Arjun Kapoor The lady Killer: अर्जुन कपूर की द लेडी किलर (The Lad Killer) हाल ही में रिलीज हुई...क्या आपको नहीं पता? दरअसल, आपको क्या इसके बारे में किसी को भी पता नहीं चला. 29 अक्टूबर को फिल्म रिलीज हुई. जिसके बारे में ना तो ऑडियंस को कुछ पता था और ना ही इसकी जानकारी देने की जहमत किसी ने उठाई. वहीं जैसे तैसे फिल्म का रिव्यू हुआ तो पता चला कि फिल्म अधूरी है और कहानी पूरी दिखाए बिना ही फिल्म को खत्म कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म में भूमि पेडेनेकर और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं लेकिन फिल्म में ना उनका रोमांस ही पूरा दिखाया गया और ना ही फिल्म की कहानी को पूरा किया गया. अब इसके पीछे क्या वजह थी उसे भी रिवील नहीं किया जा रहा है. निर्देशक की माने तो फिल्म का शूटिंग एक्सपीरियंस उनके लिए अच्छा नही रहा. वैसे सिर्फ अर्जुन कपूर ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार की एक फिल्म भी अधूरी ही रिलीज कर दी गई थी जिसका नाम था मेरी बीवी का जवाब नहीं. 



श्रीदेवी संग इकलौती फिल्म रही थी अधूरी
ये फिल्म 19 साल पहले 2004 में आई थी जिसमे अक्षय के अपोजिट थीं श्रीदेवी. अक्षय कुमार ने खुद ये रिवील किया था इस फिल्म को बिना क्लाइमैक्स के लिए रिलीज कर दिया गया. दरअसल, एंड शूट होने से पहले निर्माता ने फिल्म से अपने हाथ वापस खींच लिए लेकिन काफी हद तक इसकी शूटिंग हो चुकी थी लिहाजा बिना क्लाइमैक्स के ही इसे रिलीज कर दिया गया. लेकिन इसके एंड में जो किया गया उसे देखकर हर किसी को हंसी आ सकती है. दरअसल, फिल्म के आखिरी सीन में अक्षय-श्रीदेवी एक दूसरे का हाथ थाम वादा करते हैं कि वो बदला लेंगे. और फिर स्क्रीन पर लिखा आता है – उन्होंने बदला लिया. अब कुछ ऐसा ही अर्जुन कपूर की फिल्म के साथ भी हुआ है जिसे आधा अधूरा ही रिलीज कर दिया गया है.