Badshah Dating Rumors: बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह बीते कुछ दिनों से अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. मृणाल ठाकुर के बाद अब बादशाह (Badshah) का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) के साथ जोड़ा जा रहा है. वहीं डेटिंग की अफवाहों के बीच हानिया आमिर ने ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्होंने नेटीजन्स के बीच हलचल मचा दी है. जी हां...लेटेस्ट फोटोज में बादशाह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं. बादशाह और हानिया की नई फोटोज इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हानिया आमिर के साथ पार्टी कर रहे बादशाह!


पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir Instagram) ने हाल ही में कुछ फोटोज की सीरीज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. पहली फोटो में हानिया ब्लैक कलर की ड्रेस पहने सोलो पोज कर रही हैं. फिर कुछ कैंडिड मोमेंट्स के साथ हानिया बादशाह के साथ पोज करती नजर आ रही हैं. हानिया ने एक ग्रुप फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें पंजाबी सिंगर-रैपर करण औजला भी नजर आ रहे हैं. हानिया ने लेटेस्ट पोस्ट में कई वीडियो भी शेयर की हैं जिसमें वह खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. 



पहले भी वायरल हुई हैं बादशाह-हानिया की तस्वीरें


बता दें, यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड सिंगर बादशाह (Badshah Photos) और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं. इससे पहले भी हानिया,बादशाह के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकी हैं. हानिया ने तब कुछ तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा था- 'बच्चे शॉपिंग पर गए'. फोटोज में बादशाह और हानिया की मस्ती और कैमेस्ट्री को देख नेटीजन्स ने दोनों की डेटिंग की अटकलें लगानी शुरू कर दी थीं.