Palak tiwari accepting mistake: श्वेता तिवारी की लाड़ली बेटी पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका खुद सलमान खान ने दिया है. सलमान खान के रिश्ते श्वेता तिवारी के साथ काफी अच्छे माने जाते हैं कहीं ना कहीं ये  बड़ी वजह है कि पलक तिवारी को सलमान ने अपने फिल्म में कास्ट किया है. हालाकिं सलमान ने पलक के अलावा इस फिल्म में कई स्टार्स को मौका दिया है. शहनाज गिल से लेकर राघव जुयाल तक को सलमान ने अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया है. इन सब के बीच किसी का भाई किसी की जान फिल्म के प्रमोशन के दौरान पलक तिवारी ने सलमान को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए जिसने इंटरनेट की दुनिया में  तूफान मचा दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पलक तिवारी ने मांगी माफी


पलक तिवारी ने प्रमोशन के दौरान ये खुलासा किया कि सलमान के फिल्म के सेट पर महिलाओं को छोटे कपड़े पहनने की इजाजत नहीं है. उनके सेट पर महिलाओं के लिए कानून बने हुए है जिसका सभी को पालन करना होता है. पलक के इस इंटरव्यू के बाद चारों तरफ सलमान की आलोचनाएं हो रहीं है. हालाकिं सलमान ने खुद सामने आकर इस बात का खुलासा किया कि आखिर उनके सेट पर ऐसे नियम क्यों बनाए गए है. इसके बावजूद सलमान की चारों तरफ किरकिरी हो रही है. अब हाल ही में पलक ने  इस बात का खुलासा किया उनसे गलती हो गई है उनके कहने का मतलब ये नहीं था.


'ग़लतियों से सीखूंगी'


उन्होंने कहा, 'हम जिंदगी में जो भी करते हैं, यह उसका पार्ट है. इसके अलावा, जो भी हो रहा है मैं इससे परेशान नहीं हूं, क्योंकि मैं जानती हूं कि सलमान सर एक बेहद समझदार इंसान हैं और वो मुझे अच्छे से जानते हैं. वो जानते हैं कि मैं कभी भी उनके बारे में कुछ भी गलत नहीं बोलूंगी. मैंने जो वोला वो गलती से बोला. मैं इससे जिंदगी में कुछ सीखूंगी ही. ये सीखने का सबसे अच्छा तरीका है. मैंने गलती की, मैं इस बात से सीखूंगी और अब अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए ध्यान में रखूंगी'. पलक तिवारी के इस स्टेटमेंट के बाद सलमान खान का अभी तक कोई ऑफिशियल रिएक्शन सामने नहीं आया है.  बता दें पलक तिवारी को किसी का भाई किसी का जान में काफी पसंद किया गया है.