Pankaj Udhas Prayer Meet: 26 फरवरी को गजल सम्राट पंकज उधास (Pankaj Udhas) ने दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. पंकज उधास के निधन की खबर ने फैंस, सेलेब्स और उनके परिवार वालों के लिए बुरा सपना जैसा है. फ्यूनरल में बीवी फरीदा बेसुध हाल में दिखीं तो वहीं दोनों बेटियां रीबा और नायाब रोती बिलखती नजर आईं. वहीं अब बड़ी बेटी नायाब ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट किया है. इस पोस्ट में नायाब ने बताया कि उनके पिता की प्रेयर मीट 2 मार्च को होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नायाब ने किया ये पोस्ट
नायाब ने पंकज उधास के प्रेयर मीट की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. पोस्ट में लिखा- 'पद्मश्री पंकज उधास की प्रेयर मीट शनिवार 2 मार्च को ट्राइडेंट होटल में रूफटॉप पर होगी. शाम 4 से 6 बजे तक. उधास फैमिली.' 


 



 


पोस्ट हो रहा वायरल
नायाब का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया. अपनी गजलों से समां बांध देने वाले पंकज उधास के जाने का गम फैंस लगातार पोस्ट करके बयां कर रहे हैं. वहीं गलज गायक को नम आंखों से श्रद्धांजलि देने बॉलीवुड सितारे फ्यूनरल में भी पहुंचे थे. जिसमें सोनू निगम, विद्या बालन, शंकर महादेवन, जाकिर हुसैन, अनूप जलोटा के नाम शामिल हैं.


 



 


लंबे वक्त से थे बीमार
पंकज उधास लंबे वक्त से बीमार थे. परिवार की तरफ से तो बीमारी क्या थी इसे लेकर कोई अपडेट नहीं किया गया. लेकिन अनूप जलोटा ने रिवील किया कि पंकज कैंसर से जूझ रहे थे. इसके साथ ही अनूप जलोटा ने बताया कि पैंक्रिएटिल कैंसर के शिकार थे. अनूप को ये बात कॉमन डॉक्टर दोस्त के जलिए पता चला था. उन्होंने बताया कि उनकी कुछ वक्त पहले मुलाकात हुई थी तब वो काफी कमजोर लग रहे थे और वजन भी घट गया था. कैंसर धीरे-धीरे उनकी जान ले रहा था. आपको बता दें, 'ना कजरे की धार' और 'चिट्टी आई है' ने पंकज उधास को पॉपुलैरिटी दिलाई थी.