Phone Bhoot Online Leak: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) स्टारर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) आज यानी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को जनता का मिला-जुला प्यार मिल रहा है. शादी के बाद यह पहला मौका है जब कैटरीना बड़े पर्दे पर नजर आ रही हैं. कैटरीना, ईशान और सिद्धांत ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की और अब लगता है उनकी ये मेहनत खराब हो सकती है क्योंकि 'फोन भूत' को लेकर बुरी खबर सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'फोन भूत' को लगा झटका


'टाइम्स नाऊ हिंदी' की रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म 'फोन भूत' अपनी रिलीज के पहले दिन ऑनलाइन लीक हो गई है. तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला सहित कई साइट्स पर फिल्म 'फोन भूत' इंटरनेट पर ऑनलाइन लीक हो गई है. इसी वजह से अब फिल्म के रिलीज के पहले ही दिन लीक होने से मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. आपको बता दें, इस फिल्म का डायरेक्शन गुरमीत सिंह ने किया है.


फिल्म को पसंद कर रहे लोग


बताते चलें कि लॉकडाउन के बाद से सिनेमाघरों में रिलीज हो रहीं बॉलीवुड फिल्मों को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला रहा है. अब देखने वाली बात होगी की कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की 'फिल्म फोन' भूत को लोग कैसा रिस्पॉन्स देते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर मिल रहे रिएक्शन के बारे में बात करें तो लोग इसे ठीक बता रहे हैं. गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करते हुए 185 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. ये फिल्म हॉरर कॉमेडी थी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर