समंदर किनारे पहुंचते ही उम्र भूलीं 51 साल की Pooja Bedi, हुस्न में अपनी ही बेटी को किया फेल

Pooja Bedi Photos: समंदर किनारे पहुंचकर किसी भी हसीना का हुस्न कई गुना बढ़ जाता है. खूबसूरत लहरों के बीच आए दिन खूबसूरत एक्ट्रेसेस फोटोशूट कराती नजर आती हैं. लेकिन आज एक ऐसी एक्ट्रेस की बीच वाली तस्वीरें सामने आई हैं जिनका हुस्न उनकी उम्र को झूठा साबित कर रहा है. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कबीर बेदी की बेटी और अलाया एफ की मां पूजा बेदी (Pooja Bedi) हैं. जो 51 साल की उम्र में भी बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. देखिए ये PHOTOS...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 27 Mar 2022-9:02 pm,
1/5

समंदर किनारे की पूजा ने मस्ती

पूजा बेदी ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद बिंदास अंदाज में मौसम का मजा लेती नजर आ रही हैं. 

2/5

यंग गर्ल सी अदाएं

इन तस्वीरों में पूजा बेदी की अदाएं बेहद प्यारी लग रही हैं, वह एक एक्ट्रेस की मां नहीं बल्कि खुद ही एक यंग गर्ल की तरह दिख रही हैं.     

3/5

बॉलीवुड में अपनी दमदार एंट्री के बाद से ही अपनी बेबाकी और बिंदास लाइफस्टाइल के लिए मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) भले ही 51 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती और उनका कॉन्फिडेंट इस उम्र पर भारी पड़ता है.

4/5

पहली फिल्म से मचाया तहलका

पूजा बेदी ने आमिर खान के साथ फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उन्होंने अपने हुस्न से सबको दीवाना बना दिया था. इसके बाद वह उस समय चर्चा में आईं जब उन्होंने एक कॉन्डोम का एड किया. इसके बाद वह 49 साल की उम्र में सगाई करके चर्चा में आईं. 

5/5

कबीर बेदी की बेटी हैं पूजा

आपको बता दें कि पूजा बेदी कबीर बेदी की बेटी हैं और उनकी बेटी अलाया एफ भी बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. (सभी तस्वीरें साभार: Instagrma@Poojabedi)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link