Aarti Singh पानी में दे रहीं थीं बोल्ड पोज, Oops मूवमेंट का शिकार होते-होते यूं बचीं

गोविंदा की भांजी और `बिग बॉस 13` (Bigg Boss 13) फेम आरती सिंह (Aarti Singh) ने वाटर बोट पर कुछ ऐसे पोज दिए के वह Oops Moment का शिकार होते-होते बची हैं. इन तस्वीरों को खुद आरती से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, देखिए ये PHOTOS...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 23 May 2021-9:33 am,
1/6

बदला-बदला है आरती का अंदाज

कॉमेडियन कृष्णा की बहन और गोविंदा की भांजी एक्ट्रेस आरती सिंह बिग बॉस (Bigg Boss) के दौरान अपनी सादगी के लिए पसंद की जाती थीं, लेकिन अब उनका अंदाज काफी बदल चुका है. (फोटो साभार: Instagram@Aartisingh)

2/6

जलपरी बनीं आरती

एक्ट्रेस लगातार अपने बोल्ड अंदाज की पिक्स फैंस के लिए शेयर कर रही हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो तस्वीर शेयर की हैं, उनके कारण वह ट्रोल भी हो रही हैं और सिंपेथी भी पा रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@Aartisingh)

3/6

जेट स्की पर पोज

आरती इन तस्वीरों बिकिनी पहन जेट स्की पर पोज देने की कोशिश करती दिखाई आई. जिसके चलते वह Oops Moment का शिकार होते-होते बचीं. (फोटो साभार: Instagram@Aartisingh)

4/6

कैप्शन में बताई आपबीती

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आरती ने कैप्शन में लिखा है, 'पोज देने की कोशिश और हार मान ली.' (फोटो साभार: Instagram@Aartisingh)

5/6

फिर हुआ यूं

उन्होंने बिकिनी के साथ कमर पर एक दुपट्टा बांधा हुआ है, जो उनके डिसबैलेंस होने के कारण काफी हद तक उड़ ही गया, इस तस्वीर पर उनके फैंस उनसे नाराजगी जता रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें आरती से ऐसी उम्मीद नहीं थी. (फोटो साभार: Instagram@Aartisingh)

6/6

पहले भी दिए थे ऐसे पोज

बता दें कि आरती इन दिनों अपनी टाइपकास्ट इमेज को तोड़ने के लिए आए दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. (फोटो साभार: Instagram@Aartisingh)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link