Aashram 3: बाबा निराला से ईशा गुप्ता तक, `आश्रम 3` के लिए इन सितारों ने वसूली मोटी रकम; जानें किसे मिली सबसे ज्यादा फीस

Aashram 3: `आश्रम 3` (Aashram 3) ने रिलीज के साथ ही फैंस का दिल जीत लिया है. इस वेब सीरीज के पहले सीजन से लेकर तीसरे सीजन तक, ना केवल हर एक किरदार लोगों के दिलों में बस गया बल्कि हर एक किरदार सुर्खियों में छा गया. आज हम आपको बताएंगे कि `आश्रम` सीजन 3 के लिए बॉबी देओल (Baba Nirala) से लेकर ईशा गुप्ता (Esha Gupta) तक किस रोल के लिए सितारों ने कितनी मोटी रकम मेकर्स से ली.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 05 Jun 2022-12:24 pm,
1/7

हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife में छपी रिपोर्ट्स के अनुसार बाबा निराला बनने के लिए बॉबी देओल ने करीब 1 करोड़ से 4 करोड़ रुपये वसूले. इस रोल ने बॉबी देओल के करियर में फिर से नई जान फूंक दी.

2/7

पहले और दूसरे सीजन में त्रिधा चौधरी ने बबीता का रोल निभाकर सभी को हैरान कर दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'आश्रम 3' के त्रिधा ने करीब 4 लाख रुपये से 10 लाख तक वसूले. 

3/7

'आश्रम 3' में बॉबी देओल संग ईशा गुप्ता ने इस बार इंटीमेट सीन का तड़का लगाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार ईशा गुप्ता ने वेब सीरीज में सोनिया का रोल निभाने के लिए करीब 25 लाख रुपये से 2 करोड़ तक चार्ज किए.

4/7

इस वेब सीरीज में पुलिस वाले का रोल निभाने वाले उजागर सिंह भी काफी पॉपुलर हुए. उजागर सिंह का रोल दर्शन कुमार ने निभाया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस रोल को निभाने के लिए दर्शन कुमार ने करीब 15 लाख से 25 लाख रुपये तक लिए.

5/7

'आश्रम 3' में एक बार फिर से भोपा स्वामी के रोल ने फैंस दिल जीत लिया. इस रोल को चंदन रॉय सान्याल ने किया. रिपोर्ट्स के अनुसार इस रोल को निभाने के लिए भोपा स्वामी ने करीब 15 लाख से 25 लाख रुपये तक चॉर्ज किए. 

6/7

इस वेब सीरीज में नताशा ने डॉक्टर का रोल निभाया है. इस किरदार को अनुप्रिया गोयनका ने निभाया. रिपोर्ट्स के अनुसार इसके लिए अनुप्रिया ने 8 लाख से 15 लाख रुपये तक चार्ज किए.

7/7

'आश्रम 3' में पम्मी पहलवान का रोल निभाकर अदिति पोहनकर खूब मशहूर हुईं. रिपोर्ट्स के अनुसार इस किरदार को निभाने के लिए अदिति ने करीब 12 से 20 लाख रुपये लिए. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link