Mandira Bedi Photo: 50 की उम्र में मंदिरा Mandira ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, आहें भर रहे लोग

Mandira Bedi Hot Photo: फिटनेस के मामले में लाखों लोग बॉलीवुड स्टार्स को फॉलो करते हैं. हीरो हो या हीरोइन ज्यादातर फिल्म स्टार अपनी फिटनेस को लेकर सतर्क रहते हैं. वहीं, जब बात फिटनेस और स्टाइल की आती है तो हम मंदिरा बेदी को भला कैसे भूल सकते हैं जो अक्सर अपने हॉट अंदाज से लोगों का दिल जीतती रहती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 22 Jul 2022-8:38 pm,
1/5

 एक्ट्रेस मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं, आपको बता दें कि मंदिरा 50 साल की हो चुकी हैं लेकिन उन्हें देखकर एक्ट्रेस की सही उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है. 

 

2/5

मंदिरा बेदी उन स्टार्स में शामिल हैं जो हर बार अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों को इम्प्रेस कर देती हैं. मंदिरा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है. इस उम्र में आकर भी मंदिरा अपनी फिटनेस को नजरअंदाज नहीं करतीं. 

 

3/5

ऐसे ही मंदिरा अपने नए हॉट लुक से लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों में हुस्न की बिजलियां गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. 

 

4/5

सोशल मीडिया पर मंदिरा बेदी का बिकिनी लुक तेजी से वायरल हो रहा है. वो समंदर किनारे सुहाने मौसम का खूब लुत्फ उठा रही हैं. आपको बता दें कि इन दिनों मंदिरा अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर हैं. वो सोशल मीडिया पर लगातार अपनी ट्रिप की शानदार तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

 

5/5

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी 50 साल की हैं और उनके दो बच्चें भी हैं. पति के देहांत के बाद मंदिरा अपने बच्चों का अकेले ध्यान रख रही हैं. इस उम्र में भी एक्ट्रेस अपने स्टाइल और फिटनेस से लोगों को इंस्पायर करती रहती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link