`शर्मा सिस्टर्स` का बॉलीवुड में जलवा, ग्लैमर में हॉलीवुड हसीनाओं को देती हैं मात

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) और उनकी बहन आयशा शर्मा (Aisha Sharma) इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. दोनों अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियां बटोर रही हैं. बीते दिनों, दोनों बहनों ने साथ में एक फोटोशूट भी कराया था, जो `शर्मा सिस्टर्स (Sharma Sisters)` यानी नेहा और आयशा शर्मा के फैंस के बीच छाया रहा. जहां एक तरफ कुछ को दोनों बहनों का यह बोल्ड अंदाज पसंद आया तो कुछ ने दोनों को ट्रोल भी किया. अब दोनों की ऐसी ही कुछ और भी तस्वीरें हैं जो इनके फैंस के बीच धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 15 Oct 2021-2:00 pm,
1/8

फिटनेस फ्रीक हैं शर्मा सिस्टर्स

शर्मा सिस्टर्स अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nehasharmaofficial/@aishasharma25)

 

2/8

नेहा और आयशा शर्मा हैं काफी बोल्ड

अपने बोल्ड अवतार को लेकर अक्सर शर्मा सिस्टर्स सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nehasharmaofficial/@aishasharma25)

3/8

शर्मा सिस्टर्स का जलवा

ब्लैक बिकिनी और मोनोकिनी में नेहा और आयशा शर्मा का अंदाज इनके फैंस के बीच छा गया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nehasharmaofficial/@aishasharma25)

4/8

फैंस को पसंद आता है इनका अंदाज

नेहा शर्मा और आयशा शर्मा का ये अंदाज इनके फैंस को खूब पसंद आया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nehasharmaofficial/@aishasharma25)

5/8

हॉलीवुड एक्ट्रेस को देती हैं मात

नेहा और आयशा शर्मा के फैंस का मानना है कि ये बोल्डनेस के मामले में हॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी भरपूर टक्कर देती हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nehasharmaofficial/@aishasharma25)

 

6/8

हॉट है ये अवतार

लॉन्ग ड्रेस में नेहा शर्मा क्यूट तो वहीं शॉर्ट ड्रेस में नेहा शर्मा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nehasharmaofficial/@aishasharma25)

 

7/8

ट्रोल भी होती हैं ग्लैमर सिस्टर्स

अपनी इस तस्वीर को लेकर नेहा और आयशा को ट्रोल भी किया गया था. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nehasharmaofficial/@aishasharma25)

 

8/8

कब आएंगी दोनों साथ

बता दें कि अब तक दोनों ने स्क्रीन शेयर नहीं की है लेकिन लोगों को बेसब्री से ऐसे प्रोजेक्ट का इंतजार है जब ये दोनों साथ में दिखेंगी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nehasharmaofficial/@aishasharma25)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link