Ranveer-Deepika से Vicky-Katrina तक, इन सेलेब्स से गुड न्यूज सुनने के लिए भी तरस रहे हैं फैंस

आलिया भट्ट जल्द ही मां बन जाएंगीं और रणबीर कपूर पापा. शादी के दो महीने बाद ही भट्ट और कपूर परिवार में खुशियों की लहर दौड़ गई है. वैसे आलिया-रणबीर के अलावा कुछ और सेलेब्स हैं जिनसे गुड न्यूज सुनने के लिए फैंस बेकरार बैठे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 27 Jun 2022-3:53 pm,
1/5

Ranveer Singh - Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लगऊग 4-5 साल डेट करने के बाद 2018 में शादी की थी. अब दोनों की शादी को साढ़े 3 साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. दोनों के बच्चे को लेकर बातें तो खूब होती हैं लेकिन अभी तक इनकी तरफ से कोई गुड न्यूज नहीं आई है.   

2/5

Vicky Kaushal – Katrina Kaif: बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे कैटरीना और विक्की के घर इस खुशखबरी का इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है. लेकिन फिलहाल दोनों ही अपने-अपने काम में बिजी हैं और उनका फोकस उनके करियर पर हैं. 

3/5

Farhan Akhtar – Shibani Dandekar: कई सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद फरहान और शिबानी इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं. फरवरी में दोनों की शादी हुई और उसके बाद शिबानी के प्रेग्नेंट होने की खबर भी आई लेकिन वो अफवाह साबित हुई. अब फरहान और शिबानी के मम्मी-पापा बनने का इंतजार फैंस और अख्तर परिवार दोनों को है.  

4/5

Varun Dhawan – Natasha Dalal: जनवरी, 2021 में शादी करने वाले वरुण धवन और नताशा दलाल भी अभी तक मम्मी-पापा नहीं बने हैं. हाल ही में वरुण की भाभी ने बेटे को जन्म जरूर दिया है लेकिन वरुण के फैंस चाहते हैं कि एक्टर के घर भी जल्द से जल्द किलकारियां गूंजे. 

5/5

Yami Gautam – Aditya Dhar: बीते साल जून महीने में चुपचाप शादी रचाने वालीं एक्ट्रेस यामी गौतम और डायरेक्टर आदित्य धर एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं. वहीं लगता है जिस तरह यामी ने अचानक शादी की अनाउंसमेंट पर फैंस को चौंका दिया था प्रेग्नेंसी की खबर भी यामी खुद तक ही रखना चाहती हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link