Actress Normal Delivery: बच्चन से लेकर कपूर खानदान की बहुएं, फिगर को भूल इन हसीनाओं ने प्रेग्नेंसी में कराई नॉर्मल डिलीवरी

Actress Normal Delivery For Baby Birth: बी टाउन की हसीनाएं और तमाम स्टार वाइफ्स अपने फैशन सेंस, खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए मशहूर हैं. एक्ट्रेस और स्टार वाइफ्स अपनी फिगर और बॉडी को मेंटेन रखने के लिए खूब मेहनत करती हैं साथ ही खूबसूरत दिखने के लिए तमाम तरह की सर्जरी से भी परहेज नहीं करती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 08 Jun 2022-3:35 pm,
1/8

आज हम आपको उन हीरोइनों की लिस्ट दिखाने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी फिगर को नजरअंदाज कर बच्चे की सेहत के लिए उसे नॉर्मल डिलिवरी से जन्म दिया. आगे कि स्लाइड्स में देखिए इन स्टार मम्मियों की लिस्ट:

 

2/8

बच्चन परिवार की इकलौती बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम इस लिस्ट में शामिल है. ऐश्वर्या अभिषेक की एक बेटी आराध्या है. पूर्व मिस वर्ल्ड ने अपनी बेटी को जन्म देने के लिए सिजेरियन नहीं बल्कि नॉर्मल डिलिवरी का सहारा लिया था.  ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2011 में बेटी आराध्या को जन्म दिया था.

 

3/8

ट्विंकल खन्ना ने अपने दोनों बच्चों को नॉर्मल डिलिवरी के जरिए जन्म दिया है. अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की बेटी नितारा का जन्म साल 2012 में हुआ था. नितारा को ट्विंकल ने ब्रीच कैंडी अस्पताल में नॉर्मल डिलिनरी के दौरान जन्म दिया था. इससे पहले ट्विंकल और अक्षय का एक बेटा आरव है.

 

4/8

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने भी अपनो दोनों बच्चों को सिजेरियन नहीं बल्कि नॉर्मल डिलीवरी से जन्म दिया है. मीरा बहुत कम उम्र में ही दो बच्चो की मां बन गई थीं. इसके साथ ही मीरा और शाहिद के पहले बच्चे यानि बेटी मीरा का जन्म साल 2016 में हुआ था. 2.8 किलो की बेटी को मीरा ने नॉर्मल डिलिवरी के द्वारा जन्म दिया था.

5/8

अभिनेत्री रवीना टंडन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. रवीना टंडन ने अपनी लाइफ में काफी सारे टैबू तोड़े हैं. जहां एक्ट्रेस ने कम उम्र में बेटियों को गोद ले लिया था को वहीं एक्ट्रेस ने अपनी फिगर को भूलकर बेटे को नॉर्मल डिलीवरी से जन्म दिया.

 

6/8

सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान दो बेटों की मां हैं. दोनों ही बार सुजैन ने सिजेरियन के बजाय नॉर्मल डिलिवरी को चुना.

 

7/8

अभिनेत्री ब्रूना अब्दुल्ला ने प्रेग्नेंसी ने दौरान की एलान कर दिया था कि वो सिजेरियन नहीं बल्कि नॉर्मल तरीके से अपने बच्चे को दुनिया में लागएंगी. ब्रूना ने हॉट वाटर डिलिवरी के जरिए अपने बेबी को जन्म दिया था.

 

8/8

अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने भी अपनी बेटी को हॉट वाटर डिलिवरी के जरिए जन्म दिया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link