अंदर से ऐसा दिखता है Amitabh Bachchan का जलसा, Photos देख आएगा शाही फील

बॉलीवुड स्टार्स एक से बढ़ कर एक घर में रहते हैं और जब बात हो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगले जलसा (Jalsa) की तो सोचिए आखिर कैसा घर होगा. अमिताभ बच्चन एक शानदार बंगले में रहते है, ये हम नहीं बल्कि ये कह रही हैं उनके घर की तस्वीरें. अमिताभ बच्चन के घर की इन तस्वीरों के देख आप भी यही कहेंगे- आखिर कितना लैविश घर है. आप भी देखें अमिताभ बच्चन के बंगले की शानदार तस्वीरें...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 10 Mar 2021-8:22 pm,
1/9

हर ओर आर्ट वर्क

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगले को काफी क्लासी तरीके से डेकोरेट किया गया है. घर में काफी सारे आर्ट वर्क देखने को मिल रहे हैं. घर की दीवारें भी काफी क्रिएटिव चीजों से सजी हुई हैं. (फोटो सौ. अमिताभ बच्चन/अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम)

 

2/9

अभिषेक भी यहां करते हैं काम

अभिषेक बच्चन का स्टडी एरिया काफी कोजी है उनके स्टडी में ब्लैक लेदर सोफा लगा है. दीवारों पर बीटीएस फिल्म के पोस्टर लगे हैं. (फोटो सौ. अमिताभ बच्चन/अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम)

 

 

3/9

यहां अमिताभ पढ़ते हैं किताबें

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का स्टडी एरिया भी काफी खूबसूरत है. कमरे की सारी दीवारें किताबों से सजी नजर आ रही हैं. (फोटो सौ. अमिताभ बच्चन/अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम)

 

4/9

ऐसा है घर का बैकयार्ड

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर में एक बड़ा बैकयार्ड भी है. सारे त्योहार भी इसी एरिया में मनाए जाते हैं. (फोटो सौ. अमिताभ बच्चन/अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम)

 

5/9

घर में है जिम

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर में जिम स्पेस भी हैं, जहां परिवार के सभी लोग फिट रहने के लिए एक्सरसाइज करते हैं. (फोटो सौ. अमिताभ बच्चन/अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम)

 

 

6/9

फैमिली यहां करती है टाइम स्पेंड

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर में इंटिमेट फैमिली रूम भी है, जहां बैठ कर परिवार के सभी लोग अपना कोजी टाइम स्पेंड करते हैं. (फोटो सौ. अमिताभ बच्चन/अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम)

 

 

7/9

शाही महल जैसा है बिग बी का घर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगले जलसा का लिविंग एरिया किसी शाही हॉल से कम नहीं है. इसकी दीवारें बड़ी-बड़ी पेंटिंग्स से सजी हुई हैं. (फोटो सौ. अमिताभ बच्चन/अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम)

 

8/9

काफी कलरफुल है जलसा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का घर काफी आर्टिस्टिक तरीके से सजाया गया है. घर का हर कोना काफी कलरफुल है और आपको भी इसकी हर झलक पसंद आएगी. (फोटो सौ. अमिताभ बच्चन/अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम)

 

9/9

अमिताभ बच्चन के घर का फ्रंट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर का फ्रंट एरिया काफी ग्रीन है. ये उनका गार्डेन एरिया है, जहां वे बैठ कर ग्रीनरी को एन्जॉय करते हैं. (फोटो सौ. अमिताभ बच्चन/अभिषेक बच्चन इंस्टाग्राम)

 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link