Bollywood Actors: नाम-शोहरत कमाने के बाद ये स्टार्स करना चाहते थे एक्टिंग से किनारा! वजह है बड़ी ही अतरंगी

Actors Who Once Want to Quit Acting: सितारों को हमेशा एक जैसी पॉपुलैरिटी और काम मिलता रहे ऐसा पॉसिबल नहीं है. कभी करियर में उतार तो कभी इतना चढ़ाव आता है कि इसे कंट्रोल कर पाना एक एक्टर के हाथ में नहीं होता है. कई बार करियर के उतार में एक्टर इतना परेशान हो जाते हैं कि फिल्मी दुनिया को अलविदा करने का बड़ा फैसला ले लेते हैं. आज हम ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कबी फिल्मी दुनिया को छोड़ने का पूरा मन बना चुके थे.

प्राची टंडन Fri, 05 May 2023-5:14 pm,
1/5

अनुपम खेर: एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो 'सारांश' फिल्म से पहले अनुपम खेर ने भी फिल्मी दुनिया छोड़ने का मन बना लिया था. कहा जाता है कि 'सारांश' पहले महेश भट्ट ने अनुपम खेर को दी थी. फिर अचानक ही उन्हें फिल्म से बाहर निकाल दिया था. इस बात से गुस्साए अनुपम महेश भट्ट के घर पहुंच गए थे और डायरेक्टर को श्राप दे डाला था. अनुपम की इस बात से इंप्रेस होकर महेश भट्ट ने 'सारांश' एक्टर को दे दी थी.

2/5

कैटरीना कैफ: फिल्म नमस्ते लंदन के बाद कैटरीना कैफ को भी ऐसा लगने लगा था कि उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगा. क्योंकि कैटरीना को ऐसा लगा था यह फिल्म बहुत खराब है और यहीं सब खत्म हो जाएगा.

3/5

शाहरुख खान: शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं लेकिन फिल्म राजू बन गया जेंटलमेन के बाद कुछ लोगों ने उनसे कहा कि वह स्क्रीन पर अच्छे नहीं दिखते हैं. तब शाहरुख खान ने फिल्मी दुनिया छोड़ने का पूरा प्लान बना लिया था.

4/5

अमिताभ बच्चन: एंटरटेनमेंट खबरों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन को जब करियर के शुरुआती दिनों में सक्सेस हाथ नहीं लगी थी तब उन्होंने फिल्मी दुनिया छोड़ने का पूरा मन बना लिया था. लेकिन फिर एक मौके ने एक्टर की जिंदगी को बदलकर रख दिया. 

5/5

आमिर खान: आमिर खान ने एक बहुत ही लंबे वक्त तक बिना ब्रेक के फिल्मी दुनिया में काम किया है. लेकिन अब एक्टर ने एक्टिंग से ब्रेक लेकर फैमिली को टाइम देने का फैसला किया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link