Actress Fashion: Kriti Sanon से लेकर Ananya Panday तक, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज पर लगा Urfi Javed का स्टाइल कॉपी करने का आरोप

Bollywood Actress Copied Urfi Javed Style: बॉलीवुड एक्ट्रेसेज (Bollywood Actress Fashion) अपने फैशन सेंस से हर किसी को लुभा लेती हैं. अदाओं के साथ स्टाइल का तड़का लगाकर दिल जीतने वाली एक्ट्रेसेज पर कई बार दूसरों को कॉपी करने का आरोप भी लगता है. इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेसेज पर उर्फी जावेद (Urfi Javed Style) का स्टाइल कॉपी करने का आरोप लगा है. आइए, यहां तस्वीरों से समझते हैं किस-किस एक्ट्रेस ने उर्फी जावेद का स्टाइल कॉपी किया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 17 Dec 2022-2:50 pm,
1/5

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और उर्फी जावेद (Urfi Javed) का इस तस्वीर में स्टाइल काफी हद तक एक जैसा लग रहा है. अनन्या पांडे ने व्हाइट मोनोकिनी के ऊपर नैट लगाया है. वहीं उर्फी जावेद ने सेक्सी ब्रालेट टॉप पर नेट पहनी है.

2/5

इस फोटो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) और शरवारी वाघ (Sharvari Wagh) ब्लैक कलर की एक जैसी ड्रेस में नजर आ रही हैं. शरवारी की ड्रेस में कट्स साइड में दिए गए हैं तो वहीं उर्फी की ड्रेस में कट्स फ्रंट तक दिए गए हैं. 

3/5

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और उर्फी जावेद (Urfi Javed) की एक जैसी ड्रेस पर नेटीजन्स ने खूब ट्रोलिंग की थी. कियारा आडवाणी फोटो में गहरे गले की शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं तो उर्फी जावेद नेट की गहरे गले वाली ड्रेस में पोज कर रही हैं. 

4/5

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस में पोज दिया है तो वहीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) की पर्पल ड्रेस में थाई स्लिट है. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों का कहना था कि सारा अली खान के डिजाइनर ने उर्फी का स्टाइल कॉपी किया है.

5/5

कृति सेनन (Kriti Sanon) और उर्फी जावेद (Urfi Javed) दोनों के ही ड्रेस में चेस्ट के नीचे रिंग दिया गया है. ऐसे में कृति सेनन पर उर्फी जावेद का स्टाइल करने का आरोप लगना लाजिमी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link