क्या अदा क्या जलवे तेरेः खूबसरत अदाएं और हुस्न है रंगीला! करार देकर बेकरारी बढ़ा देती हैं Ananya Panday

Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही रंगीली हैं इनकी अदाएं भी. तभी तो देखने वाले दिल थाम के रह जाते हैं. अनन्या फैशन दीवा है जो अपने स्टाइल का जादू खूब चलाती हैं. और फैंस उनके इसी अंदाज के दीवाने हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 02 May 2022-3:53 pm,
1/5

दो धारी तलवार

अनन्या पांडे खूबसूरती की चलती फिरती बला है जिन्हें देख ले तो दिल को करार भी मिलता है और बेकरारी भी बढ़ जाती है. यानि दो धारी तलवार हैं अनन्या पांडे. इनकी खूबसूरती से लेकर स्टाइल तक के चर्चे खूब होते हैं और हो भी क्यों ना. हसीना का एक एक अंदाज सवा सवा लाख का है. 

2/5

कमाल अदा, कमाल खूबसूरती

अनन्या पांडे स्टाइलिश होने के साथ साथ कितनी ग्लैमरस हैं वो इस तस्वीर से साबित हो जाता है. उनका इंस्टाग्राम उनकी इन्हीं अदाओं से भरा है. जिस पर फैंस खूब दिल लुटाते हैं. अनन्या की हर अदा कमाल है और खूबसूरती में तो अनन्या हर किसी को पीछे छोड़ देती हैं.  

3/5

हर लुक में लगती हैं कमाल

हर स्टाइल के साथ हर रंग में भी खूब जचती हैं अनन्या पांडे. फिर चाहे लाल हो, नीला या फिर हरा. देसी हो या विदेशी अनन्या पांडे हर लुक में खूब जचती हैं. जितनी साड़ी में हसीन उतनी वेस्टर्न आउटफिट में कमाल. 

4/5

फैशन आइकन

अनन्या पांडे को इंडस्ट्री में अभी 3 साल ही हुए हैं. लेकिन इन तीन सालों में ही अनन्या ने फैशन आइकन के रूप में खुद की पहचान बना ली है. सोशल मीडिया पर एक्टिव अनन्या अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. 

5/5

स्टाइल से चुराती हैं दिल

अनन्या की खास बात ये है कि वो जो भी ड्रेस कैरी करती हैं उनका कॉन्फिडेंस कमाल का नजर आता है. अपनी खूबसूरती और स्टाइल के कारण ही अनन्या पांडे कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स को भी एंडोर्स कर चुकी हैं. अनन्या अब तक गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आई हैं लेकिन हाल ही में गहराईयां में उनका सबसे बोल्ड अवतार नजर आया था.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link