Anupamaa जिसने Rupali Ganguly को बनाया टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस तो बचाया Gaurav Khanna का डूबता हुआ करियर!

Rupali Ganguly and Gaurav Khanna: छोटे पर्दे पर अनुपमा एक बड़ा शो है जो पिछले एक साल से धूम मचाए हुए है. इस शो ने जहां रुपाली गांगुली को रातों रात बड़ा स्टार बना दिया और सबसे महंगी टीवी एक्ट्रेस भी तो वहीं अब गौरव खन्ना ने भी मान लिया है कि अनुपमा ने उनके डूबते करियर को सहारा दिया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 23 May 2022-7:36 pm,
1/7

अनुपमा पिछले एक साल से टीवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा और सबसे चर्चित शो बन गया है. एक ऐसा शो जो पिछले एक साल से टीआरपी से हटने का नाम ही नहीं ले रहा. शो की कहानी आम महिला के दिल को छू गई है क्योंकि अनुपमा के किरदार में कहीं ना कहीं हर हाउसवाइफ खुद को देख रही है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/7

इस शो में टाइटल रोल निभा रही हैं एक्ट्रे रुपाली गांगुली. जिन्हें संजीवनी और साराभाई वर्सेज साराभाई जैसे हिट सीरियल में देख चुके हैं और इनके फैन बन चुक हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/7

लेकिन अनुपमा सीरियल में रुपाली गांगुली ने जो जादू किया वो लोगों के सिर चढ़कर बोला. इस सीरियल में रुपाली को हाउसवाइफ के रोल में इतना पसंद किया गया कि देखते ही देखते वो घर घर में पॉपुलर हो गई. ना सिर्फ पॉपुलर रुपाली बेहद ही कम समय में टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गईं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/7

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रुपाली इस शो में एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं और ये टेलीविजन इतिहास में पहली बार हुआ है. जब ये शो शुरू हुआ तो उन्हें एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपये मिलते थे. लेकिन शो और उनकी पॉपुलैरिटी को देख मेकर्स को ये फीस दुगनी करनी पड़ी. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/7

वहीं जहां अनुपमा ने रुपाली गांगुली को ना सिर्फ स्टार बनाया बल्कि सबसे महंगी एक्ट्रेस भी तो वहीं एक्टर गौरव खन्ना के डूबते हुए करियर को बचाने में भी इस सीरियल का बड़ा हाथ है. (फोटो – सोशल मीडिया)  

6/7

ये बात हम नहीं बल्कि खुद गौरव खन्ना ने स्वीकार किया है. एक इंटरव्यू में गौरव खन्ना ने माना है कि इस शो ने ना सिर्फ उन्हें एक नई पहचान दी बल्कि उनके डूबते हुए करियर को भी बचा लिया. इस शो के बाद गौरव खन्ना का करियर एक बार फिर पटरी पर लौटा है. (फोटो – सोशल मीडिया) 

7/7

इस शो में गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया के रोल में है. दर्शकों को रुपाली और गौरव की केमिस्ट्री खूब भा रही है. फिलहाल गौरव अपने किरदार और शो की कहानी से काफी खुश हैं. और इसकी सफलता का श्रेय वो इसकी कहानी को ही देते हैं जो आज के दौर को ध्यान में रखकर लिखी गई है. (फोटो – सोशल मीडिया)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link