Anurag Kashyap की बेटी ने शेयर कीं अपनी `प्राइवेट` तस्वीरें, बॉयफ्रेंड संग हुईं इंटीमेट

दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी बिंदास हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में न सिर्फ अपने पिता से बल्कि पब्लिक प्लेटफॉर्म पर भी खुलकर बातें करती हैं. हाल ही में उन्होंने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी कुछ बेहद रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जो कि वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 25 Aug 2021-6:51 am,
1/7

सामने आईं सुपर बोल्ड तस्वीरें

इन तस्वीरों में आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर के साथ काफी इंटीमेट अंदाज में नजर आ रही हैं. किसी तस्वीर में शेन आलिया को लिप लॉक कर रहे हैं तो कहीं वह उन्हें गोद में उठाए नजर आ रहे हैं.

2/7

रोमांटिक हैं कपल की तस्वीरें

आलिया (Aaliyah Kashyap) की उनके बॉयफ्रेंड के साथ ये तस्वीरें काफी बोल्ड और रोमांटिक हैं. बता दें कि आलिया ने शेन के साथ ये तस्वीरें उनके बर्थडे के मौके पर शेयर की हैं.

3/7

आलिया ने लिखी दिल की बात

इन रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने लिखा, '22 साल का होने पर जन्मदिन की शुभकामनाएं माय लव. तुमने मुझे दुनिया की सबसे किस्मतवाली लड़की होने का अहसास कराया है.'

4/7

जताया बॉयफ्रेंड से प्यार

आलिया कश्यप ने (Aaliyah Kashyap) अपने बॉयफ्रेंड के प्रति प्यार का इजहार करते हुए लिखा कि वह उनसे मिलकर काफी किस्मतवाली महसूस करती हैं.

5/7

घर जैसा है शेन का रिश्ता

मालूम हो कि आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) के बॉयफ्रेंड शेन का अनुराग कश्यप के घर भी आना-जाना है. आलिया कई बार इस बारे में अपने यूट्यूब चैनल पर बता चुकी हैं.

6/7

यूट्यूब पर खुलते हैं सारे राज

आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई वीडियोज में नजर आई हैं. उन्होंने शेन को मुंबई घुमाते हुए अपने कई वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए थे.

7/7

बोल्ड हैं आलिया कश्यप

इंस्टाग्राम की बात करें तो आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों ही बिकिनी में उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link