Boldest Dress Ever: अवॉर्ड नाइट में इस एक्ट्रेस की बोल्ड ड्रेस देख छूटे फैंस के पसीने, बदन को जाली ढककर मचा दिया तहलका

Boldest Dress Ever: अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) लगातार अपनी बोल्ड ड्रेसेज और फोटोशूट से सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अवॉर्ड नाइट में पहुंचीं. इस मौके पर अनुषा ने ड्रेस के नाम पर शरीर पर जालीदार कपड़ों को इस तरह से बदन पर लपेटा कि लोग उन्हें देखते ही रह गए. अब एक्ट्रेस ने इसी बोल्ड ड्रेस को पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया है लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 19 Jun 2022-8:04 pm,
1/5

हाल ही में मुंबई में आयोजित अवॉर्ड नाइट में अनुषा दांडेकर अब तक के सबसे बोल्ड अवतार में पहुंचीं. एक्ट्रेस अपने ज्यादातर शरीर को जालीदार कपड़े से कवर किए हुए दिखीं.

2/5

वहीं शरीर के बाकी हिस्से ब्लैक कलर के कपड़े से ढका. एक्ट्रेस की ये इतनी ज्यादा अजीब और अलग है कि इसे समझने में भी आपका सिर चकरा जाएगा.

3/5

अनुषा ने इस हॉट ड्रेस को पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया है कि लोग दंग रह गए. इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ना केवल बोल्द अदाएं तस्वीरों में दिखाती नजर आईं बल्कि किलर लुक्स भी दिए.

4/5

अपने लुक को और भी ज्यादा खास और हॉलीवुड से इंस्पायर दिखाने के लिए अनुषा लंबी सी टाइट चोटी की हुई दिखीं. इसके साथ ही सटल मेकअप किया.

5/5

इन तस्वीरों को अनुषा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. खास बात है कि अनुषा का कुछ दिन पहले ही करण कुंद्रा संग ब्रेकअप हुआ है. जिसके बाद एक्ट्रेस लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link