Vidaai Photos: घर से उठी बेटियों की डोली तो फूट-फूटकर रोए घरवाले, विदाई में बोल्ड हीरोइनों और पापा का था ऐसा हाल

Celebs Bidaai Unseen Photos: बॉलीवुड सेलेब्स अपनी और अपने बच्चों की शादियों में पैसे को पानी की तरह बहाते हैं. लेकिन शादी भले ही कितनी भी ग्रैंड क्यों ना हो जब नंबर विदाई का आता है तो हर किसी की आखों में ऐसे आंसू आ जाते जो थमने का नाम ही लेते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 10 Jun 2022-2:13 pm,
1/11

आज हम आपके लिए बी टाउन की कुछ ऐसी शादियों की तस्वीरें लेकर आए हैं जो बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में शुमार है लेकिन बिदाई के समय बॉलीवुड स्टार्स और उनकी स्टार बेटियां डोली उठने पर सिसक सिसक कर रोने लगे.

 

2/11

अनुष्का शर्मा ने इटली में विराट कोहली के साथ शादी रचाई थी. ग्रैंड वेडिंग की एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियों में अनुष्का की विदाई रही. बिदाई में अनुष्का काफी भावुक दिखाई दी थीं.

3/11

सामंथा ने पिछले साल नागा चैतन्य से तलाक ले लिया है. लेकिन सामंथा की विदाई की तस्वीर आज भी खूब सुर्खियों में रहती है. बोल्डनेस के लिए मशहूर सामंथा अपनी विदाई में फूट फूटकर रोई थीं.

4/11

नेहा धूपिया ने अचानक से अंगद बेदी के साथ शादी रचा ली थी. नेहा ने बाद में अपनी शादी की काफी सारी तस्वीरें शेयर की थीं. इनमें से एक तस्वीर में नेहा अपने पापा से लिपट का बुरी तरह रोती दिखाई दे रही थीं.

5/11

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में एक्ट्रेस के पिता महेश भट्ट काफई भावुक दिखाई दिए थे. शादी से रणबीर कपूर से लिपटे महेश भट्ट की इस तस्वीर ने हर किसी को भावुक कर दिया था.

6/11

अभिनेत्री करिश्ना कपूर भी फिलहाल तलाक के बाद सिंगल लाइफ जी रही है. रणधीर कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ बेटी की शादी शाही ठाठ बाट के साथ की थी. करिश्मा कपूर की ये तस्वीर बिदाई की है जहां रणधीर कपूर काफी भावुक दिखाई दे रहे थे.

7/11

कपूर खानदार की दूसरी लाडली की बात करें तो ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर की शादी भी ग्रैंड अंदाज में की गई थी. बेटी की शादी में ऋषि कपूर भी काफी खोए-खोए और भावुक दिखाई दे रहे थे.

8/11

सलीमा खान की बेटी अर्पिता खान की शादी अभिनेता आयुष शर्मा के साथ हुई है. इस ग्रैंड वेडिंग में खूब पैसा खर्च किया गया था. लेकिन सलीम खान को तो जैसे बेटी के बिदा होने का दर्द पूरी शादी में ही सता रहा था.

9/11

इस लिस्ट में अलगा नाम है सुपरस्टार रजनीकांत का. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी की शादी बेहद ग्रैंड थी. हालांकि रजनीकांत इस दौरान कई बार दुल्हन बनी अपनी बेटी को इमोशनल अंदाज में निहारते दिखाई दिए थे.

 

10/11

दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र को तो बेटी ईशा देओल की विदाई में संभाला भी बेहद मुश्किल हो रहा था. धर्मेंद्र ईशा की बिदाई में फूट-फूटकर रोए थे.

 

11/11

बच्चन परिवार अपनी वैल्यूज के लिए मशहूर है. ऐसे में इकलौती बेटी की शादी में अमिताभ बच्चन उन्हें गले लगाकर बेहद भावुक अंदाज में दिखाई दिए थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link