Arjun Malaika Photos: प्राइवेट वेकेशन पर अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की ऐसी-ऐसी तस्वीरें कर ली क्लिक, एक्ट्रेस कर रही थीं ये हरकत

Arjun Malaika Private Photos: बी टाउन के लव बड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों पेरिस में अभिनेता का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए प्राइवेट वेकेशन पर गए हैं. ऐसे में कपल ने यहां से अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें क्लिक हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 25 Jun 2022-7:30 am,
1/7

वेकेशन से दोनों की साथ में तो अभी तक कोई तस्वीर नहीं आई है लेकिन ये एक दूसरे की कैंडेड तस्वीरें क्लिक कर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर रहे हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए इस प्राइवेट वेकेशन की कुछ दिलचस्प तस्वीरें. 

2/7

अर्जुन कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मलाइका काफी एक्साइटेड हैं और एक्ट्रेस की ये एक्साइटमेंट अर्जुन कपूर ने इस तस्वीर के जरिए फैंस के साथ शेयर भी की. 

3/7

अर्जुन कपूर अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा के साथ इस वक्त पेरिस में वेकेशन मना रहे हैं. ये वेकेशन इसलिए भी खास है क्योंकि अर्जुन कपूर 26 जून को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. 

 

4/7

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीर क्लिक करके फैंस के साथ शेयर की है. इसके साथ ही अर्जुन कपूर ने चुटकी भी ली है. दरअसल, जिस तरह मलाइका को पैपराजी स्पॉट करते हैं उसी तरह अर्जुन कपूर ने भी मलाइका की ये हिडन तस्वीर क्लिक करके शेयर करते हुए लिखा, 'स्पॉटेड'. 

5/7

वेकेशन से मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी ये तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस अजीब लुक देती दिखाई दे रही हैं और उन्होंने लिखा, 'डिसिजन'.  

6/7

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर पेरिस वकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

7/7

इस तस्वीर में मलाइका अपने हाथों से दिल बनाती दिखाई दे रही हैं. अर्जुन मलाइका की अन तस्वीरों को देखने के बाद अब हर किसी को उनकी एक दूसरे के साथ वाली तस्वीरों का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link