HAPPY B`DAY : 33 साल की हुईं `बर्फी` की खूबसूरत इलियाना डिक्रूज

`बर्फी` ( Barfi) से हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाली इलियाना डिक्रूज (Ileana D`Cruz) का आज जन्मदिन है. इलियाना ने साउथ की फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन आज उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी अपनी जगह बना ली है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 01 Nov 2020-12:29 pm,
1/5

रणदीप के साथ दिखेंगी इलियाना

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने हाल ही में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिसमें वो अपनी आने वाली फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' (Unfair & Lovely) की  Script की तैयारी करती नजर आईं.  

2/5

सांवली सलोनी इलियाना

 'अनफेयर एंड लवली' एक कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है. इस फिल्म में पहली बार इलियाना और रणदीप हुड्डा की जोड़ी एक साथ नजर आएगी. फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू हो सकती है. फिल्म की कहानी हरियाणा की रहने वाली एक लड़की की है जिसे अपने सांवले रंग की वजह से काफी कुछ झेलना पड़ता है. 

3/5

इलियाना ने बर्फी से डेब्यू किया था

इलियाना ने ‘बर्फी' (Barfi) से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था. अनुराग बासु की इस फिल्म में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के होने के बावजूद इलियाना ने सबका ध्यान खींचा था. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्म फेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था. 

4/5

इलियाना ने साउथ से की थी शुरुआत

 इलियाना ने भले ही अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी, लेकिन आज उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी अपनी जगह बना ली है. 'मैं तेरा हीरो',  'हैपी एंडिंग', 'रुस्तम', 'मुबारकां', 'बादशाहो', 'रेड' और 'पागलपंती' में इलियाना ने अलग-अलग किरदार निभाए. इनमें से कई फिल्मों में उन्होंने अपनी एक्टिंग के लिए तारीफ़ भी बटोरी. 

5/5

द बिग बुल में छाई इलियाना

23 अक्टूबर को इलियाना की फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है, जिसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन नजर आए थे. ये फिल्म शेयर बाजार और हर्षद मेहता के ईद-गिर्द बुनी गई है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link