Shocking Divorced in Bollywood: किसी की 5 तो किसी की 15 साल में ही टूट गई शादी, इन सेलेब्स के तलाक ने फैंस को किया हैरान!

Shocking Divorced: यूं तो शादी का रिश्ता सात जन्मों का रिश्ता होता है. लेकिन कुछ बॉलीवुड सेलेब्स का ये रिश्ता महज चंद सालों में ही टूट गया. अब सोहेल और सीमा खान भी तलाक लेने जा रहे हैं. इन सेलेब्स ने जब अलग होने का ऐलान किया तो हर कोई दंग रह गया था.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 13 May 2022-5:59 pm,
1/6

Hrithik Roshan – Suzzanne Khan: ऋतिक रोशन ने दोस्त सुजैन खान से पहली फिल्म की रिलीज के बाद ही शादी कर ली थी. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन फिर कुछ सालों में ही इनके रिश्ते में दरार आने लगी. आखिरकार दोनों ने आपसी सहमति से 2014 में तलाक ले लिया. इनका रिश्ता टूटा तो लोगों को पहले यकीन ही नहीं हुआ था. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

Anurag Kashyap-Kalki Kochelin: 2009 में चर्चित फिल्म देव डी में नजर आईं कल्कि कोचलिन ने फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप से 2011 में शादी कर ली थी. दोनों के बीच उम्र का बड़ा अंतर था लेकिन 2015 में ही दोनों अलग हो गए. महज 4 साल में ही टूटे इस रिश्ते के बारे में सुनकर हर कोई दंग रह गया था. (फोटो – सोशल मीडिया) 

3/6

Malaika Arora – Arbaaz Khan: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने पहले पांच सालों तक एक दूसरे को डेट किया था और फिर 18 साल शादीशुदा रहते हुए गुजारे लेकिन इतने साल साथ रहने के बाद भी ना जाने क्या कमी रही कि इन्होंने अलग होने का फैसला किया. बॉलीवुड के बड़े परिवार में हुए इस डिवोर्स के चर्चे आज भी होते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

Dhanush – Aishwarya: बीते साल सोशल मीडिया के जरिए रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और दामाद धनुष ने अलग होने का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया था. बेहद जल्दबाजी में हुई इस शादी के कुछ साल बाद अब धनुष और ऐश्वर्या ने अलग होने का फैसला किया है. दोनों के दो बेटे भी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

Samantha Prabhu – Naga Chaitanya: 2017 में गोवा में ग्रैंड वेडिंग करने वाले सामंथा प्रभू और नागा चैतन्या ने 2020 में ही अलग होने का ऐलान कर दिया. इनके बीच तलाक की नौबत क्यों आई ये अब तक पता नहीं चला है लेकिन अब इनकी राहें जुदा हो चुकी हैं. और इस डिवोर्स की खबर ने लोगों को तगड़ा शॉक्ड दिया था. (फोटो – सोशल मीडिया) 

6/6

Aamir Khan – Kiran Rao: बीते साल तलाक का ऐलान सोशल मीडिया पर कर मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने बड़ा झटका दिया. ये इसलिए भी शॉकिंग था क्योंकि आमिर खान की ये दूसरी शादी थी जो 15 सालों में ही टूट गई. इससे पहले रीना दत्ता से भी उनकी शादी 15 साल ही निभी. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link