शादी के 11 सालों बाद प्रेग्नेंट हुई ये हीरोइन, गोदभराई में दुल्हन सी सजी टीवी की `सीता`

नई दिल्ली: टेलीविजन स्टार कपल गुरमीत चौधरी और देबिना इन दिनों अपने पहने बच्चे के स्वागत की तैयारियों में खूब बिजी हैं. देबिना इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं और जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली है. ऐसे में एक्ट्रेस के गोदभराई की रस्म का आयोजन किया गया. अब टीवी की `सीता` का ये गोदभराई लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 26 Mar 2022-12:47 pm,
1/6

देबिना का प्रेग्नेंसी ग्लो

देबिना का ये गोदभराई लुक फैंस ठहर कर देख रहे हैं और उनके प्रेग्नेंसी ग्लो की खूब तारीफें कर रहे हैं. (Photo Credit: Debina Bonerjee Instagram) 

 

2/6

खूब मशहूर है जोड़ी

देबिना और गुरमीत की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है और इस कपल के साथ साथ इनके फैंस को भी इनके आने वाले बच्चे का काफी बेसब्री से इंतजार है.  (Photo Credit: Debina Bonerjee Instagram)

 

3/6

शादी को हुए 11 साल

टीवी पर 'राम' और 'सीता' का किरदार निभाकर पॉपुलर होने वाले कपल गुरमीत और देबिना शादी के 11 सालों के बाद अब पैरेंट्स बनने के लिए तैयार हैं. (Photo Credit: Debina Bonerjee Instagram)

 

4/6

गुरमीत देबिना की पहली मुलाकात

बता दें कि साल 2005 में देबिना और गुरमीत की पहली बार मुलाकात हुई थी. धीरे-धीरे दोस्ती और प्यार से होते हुए ये रिलेशन शादी तक पहुंचा. (Photo Credit: Debina Bonerjee Instagram)

5/6

देबिना की गोदभराई

देबिना की गोदभराई की ये तस्वीरें और लुक काफी पसंद किया जा रहा है. मांग में सिंदूर लगाए देबिना सुर्ख रंग में सजी किसी दुल्हन की तरह ही दिखाई दे रही हैं. (Photo Credit: Debina Bonerjee Instagram)

6/6

गुरमीत देबिना का प्रेग्नेंसी फेज

गुरमीत और देबीना सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रेग्नेंसी फेज की खास तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. (Photo Credit: Debina Bonerjee Instagram)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link