Bhagyashree की लाडली से लेकर Raveena Tandon की राजदुलारी तक..बेहद हसीन हैं 90 के दशक की इन खूबसूरत एक्ट्रेस की बेटी

90s actress daughter: 90 के दशक की बात ही कुछ और थी. इस दौर की जितनी भी एक्ट्रेस रहीं उनका जलवा आज भी बरकरार है और अब सोशल मीडिया के दौर में इस पॉपुलर एकट्रेस की बेटियां भी खूब छाई रहती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 08 Jun 2022-10:04 pm,
1/5

Avantika Dasani: भाग्यश्री अपने जमान की सबसे खूबसरत एक्ट्रेस में से एक रही हैं और आज भी उनकी खूबसूरती की मिसाल खूब दी जाती हैं. वहीं उनकी लाडली भी हुबहू उन्हीं की कॉपी है. अवंतिका दसानी की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब होती है. 26 साल की ये हसीना जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही स्टाइलिश भी.  

2/5

Rasha Tandon: राशा टंडन रवीना टंडन की लाडली हैं. 2004 में रवीना ने अनिल थडानी ने शादी की थी जिसके बाद उन्होंने बेटी को जन्म दिया. रवीना टंडन की बेटी 17 साल की हो चुकी हैं और रवीना की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं. 

3/5

Samiera Kapoor: करिश्मा कपूर इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया. वहीं करिश्मा की वही खूबसूरती आज भी कायम है और अब ये खूबसूरती करिश्मा ने अपनी बेटी समायरा को भी दी है. 17 साल की समायरा के चर्चे भी खूब होते हैं. 

4/5

Nysa Devgan: काजोल कितनी बेहतरीन एक्ट्रेस रही हैं ये तो हम सब जानते ही हैं. लेकिन इन दिनों काजोल की लाडली न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. खबर है कि 18 साल की नायसा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली हैं.

5/5

Jhanvi Mehta: अपने दौर की धमाकेदार एक्ट्रेस जूही चावला की लाडली भी बी टाउन की चर्चित स्टार किड हैं. जाह्नवी मेहता काफी चर्चा में रहती हैं. 20 साल की जाह्नवी बिजनेस की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. वो आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को संभालती हैं.   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link