Bhumi Pednekar को याद आए Sushant Singh Rajput, शेयर कीं कई PHOTOS

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने एक साथ फिल्म `सोनचिड़िया` (Sonchiriya) में काम किया था. इस फिल्म की रिलीज के दो साल पूरे होने पर भूमि ने दिवंगत एक्टर के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं सुशांत की ये मस्ती भरी PHOTOS...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 02 Mar 2021-8:46 am,
1/8

फिल्म को हुए दो साल

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनकी फिल्म 'सोनचिड़िया' (Sonchiriya) की रिलीज की दूसरी सालगिरह पर याद किया.  (फोटो साभार: Instastory@Bhumipednekar) 

2/8

सुशांत को बताया रेयर माइंड

उन्होंने 'रेस्टलेस माइंड' के रूप में उन्हें याद किया. उन्होंने सुशांत को बॉलीवुड में 'रेयर माइंड' के रूप में भी टैग किया. (फोटो साभार: Instastory@Bhumipednekar) 

3/8

इंस्टाग्राम स्टोरी पर यादें

भूमि पेडनेकर ने फिल्म से जुड़ी ये यादें इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की. (फोटो साभार: Instastory@Bhumipednekar) 

4/8

फिल्म ने बनाया मजबूत

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'मेरी सोनचिड़िया जर्नी..एक ऐसी फिल्म, जिसने मुझे एक इंसान के तौर पर बदल दिया और मुझे साहस और मजबूती भी दी. इसने मुझे निडर और सेल्फलेस बनाया.'  (फोटो साभार: Instastory@Bhumipednekar) 

5/8

नहीं रुक रहे थे सुशांत और भूमि के आंसू

इसके आगे सुशांत के बारे में उन्होंने लिखा, 'सुशांत, आप अपनी परफॉर्मेस के लिए कई जनरेशन तक जाने जाएंगे. मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि हम सुशांत को मिस करते हैं. मुझे याद है स्क्रीनिंग के बाद हम दोनों के आंसू नहीं रुक रहे थे. हम खुद को बहुत खुशनसीब मान रहे थे कि हम इस फिल्म का हिस्सा बने. एक परिवार और एक अनुभव जो जिंदगी भर याद किया जाएगा.'  (फोटो साभार: Instastory@Bhumipednekar) 

6/8

सबसे मुश्किल फिल्म

यह हमारी सबसे मुश्किल, लेकिन बेहतरीन फिल्म थी.  (फोटो साभार: Instastory@Bhumipednekar) 

7/8

सुशांत को कहा लखना

सुशांत के किरदार का नाम लिखते हुए वह कहती हैं, 'लखना के रोल में तुम्हें सुशांत पीढ़ियों तक याद किया जाएगा मेरे दोस्त.'  (फोटो साभार: Instastory@Bhumipednekar) 

8/8

फिल्म को मिली थी जमकर तारीफ

आपको बता दें कि साल 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं की थी. लेकिन उस समय इस फिल्म को सुशांत और भूमि के अभिनय के कारण काफी सराहा गया था. फिल्म क्रिटिक्स ने इसकी जमकर तारीफ की थी. (फोटो साभार: Instastory@Bhumipednekar) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link