BirthDay Special: जब एक ही शख्स से हुई थी ट्विंकल खन्ना की दो बार सगाई

ट्विंकल खन्ना सिल्वर स्क्रीन से दूर होने के बाद भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.

प्रतीक शेखर Sun, 29 Dec 2019-3:54 pm,
1/5

अक्षय से हुई थी दो बार सगाई

ट्विंकल से जुड़ी इस बात को बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि अक्षय से उनकी सगाई दो बार हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी आखिरी फिल्म करने के बाद ट्विंकल की पहली बार सगाई अक्षय कुमार से हुई थी, लेकिन किसी वजह से वह सगाई टूट गई थी. बाद दोबारा अक्षय से ही ट्विंकल की सगाई हुई और फिर दोनों की शादी हुई.

2/5

2001 में हुई थी शादी

ट्विंकल और अक्षय की शादी 17 जनवरी 2001 में हुई थी.

3/5

शादी के बाद नहीं बदला सरनेम

बॉलीवुड की कईं एक्ट्रेस शादी के बाद अपना सरनेम नहीं बदला, इनमें से ही एक हैं मिसेज फनी बोनस ट्विंकल खन्ना, लेकिन इस बात पर कई बार उन पर सवालिया निशान लगाए गए हैं. हाल ही में एक सोशल मीडिया फॉलोअर ने बार-बार ट्विंकल से इस सवाल को पूछा तो ट्विंकल ने उसे मुहतोड़ जवाब देकर सबका दिल जीत लिया था. 

4/5

डिंपल कपाड़िया के नक्शे कदम पर ट्विंकल

कहा जाए तो ट्विंकल अपनी मां डिंपल कपाड़िया के नक्शे कदम पर हैं. पुराने समय में होने के बावजूद डिंपल कपाड़िया ने शादी के बाद पति राजेश खन्ना का सरनेम नहीं लगाया था.

5/5

2001 में किया था एक्टिंग को अलविदा

उन्होंने फिल्म बरसात, बादशाह, जब प्यार किसी से होता है, इतिहास आदि फिल्मों में काम किया है. उनकी आखिरी फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा साल 2001 में आई थी. 2001 में अक्षय से शादी करने बाद उन्होंने अभिनय से खुद को दूर कर लिया, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी लेखनी पर जोर दिया और आज के समय में वह एक दमदार लेखिका के रूप में उभरी हैं. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें ट्विंकल खन्ना के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link