बॉलीवुड के सुपर विलेन `गब्बर` की बेटी है हुस्न की मल्लिका, फोटोज देख हो जाएंगे दीवाने!

बॉलीवुड में जब भी विलेन की बात आती है तो `शोले` (Sholay) के `गब्बर` को सबसे पहले याद किया जाता है. अमजद खान ने अपने करियर में बहुत सी बेहतरीन फिल्में दी हैं लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं रहे. आज हम आपको अमजद खान (Amjad Khan) से नहीं उनकी बेटी से मिलवाएंगे जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 23 Feb 2022-2:17 pm,
1/5

बॉलीवुड का सुपर विलेन

बॉलीवुड की दुनिया में स्टार किड्स हमेशा चर्चा में रहते हैं. हिंदी सिनेमा के मशहूर विलन ‘गब्बर’ को हर कोई जानता है. अपने अभिनय और अपने डायलॉग से फिल्मी दुनिया में एक खास मुकाम रखने वाले अमजद खान (Amjad Khan) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. ‘शोले’ में गब्बर की भूमिका निभाने वाले अमजद खान सबसे यादगार और पॉपुलर एक्टर रहे हैं.

2/5

गब्बर की खूबसूरत बेटी

अमजद खान यानी गब्बर के दो बेटे सीमाब (Seemab Khan) खान और शादाब खान हैं और उनकी एक बेटी अहलम खान भी हैं. अहलम खान (Ahlam Khan) अपने हुस्न से फिल्मी हसीनाओं को जबरदस्त टक्कर देती हैं. 

3/5

फिल्मों में भी आजमाई किस्मत

अहलम (Ahlam Khan) बेइंतहा खूबसूरत हैं. पिता की तरह वो भी कमाल की कलाकार हैं. अहलम थिएटर की दुनिया का एक बहुत बड़ा नाम है.  वे साल 2005 में ‘रिफ्लेक्शन’ (Reflection) नाम की एक फिल्म में नजर आई थीं. ‘रिफ्लेक्शन’ मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल की शॉर्ट फिल्म थी. बाद में भी अहलम ने मार्कंड देशपांडे की एक फिल्म में काम किया था.

4/5

शादीशुदा हैं अहलम

बॉलीवुड में यूं तो कई स्टार किड्स ऐसे हैं जो खूब खबरों में रहते हैं मगर अहलम (Ahlam Khan) चमक धमक की दुनिया से दूर रहती हैं. साल 2011 में उन्होंने थिएटर एक्टर जफर कराचीवाला (Zafar Karachiwala) से शादी की. दोनों का एक 7 साल बेटा मिहैल भी है.

5/5

सोशल मीडिया से दूर रहती हैं अहलम

अहलम (Ahlam Khan) इन दिनों बतौर थियेटर आर्टिस्ट काम कर रही हैं. वे आज के दौर में भी लाइम लाइट और सोशल मीडिया से दूर हैं. हालांकि इनकी इंस्टाग्राम और फेसबुक दोनों पर ही उनके अकाउंट है, लेकिन दोनों ही प्राइवेट है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link