Mouni Roy Boldest Look: कैमरे के सामने ब्रालेस मौनी ने हद से ज्यादा पहना डीपनेक ब्लाउज, फिर दुपट्टा खिसकाकर दिए ऐसे-ऐसे हॉट पोज

Mouni Roy Boldest Look: खूबसूरती की बात आती है तो बला की खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता. मौनी वेस्टर्न हो या फिर इंडियन ड्रेस...हर किसी में इतनी ज्यादा सुंदर लगती हैं कि उन पर से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में मौनी रॉय ने ब्लैक शिमरी लहंगा चोली पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया कि देखने वाले देखते ही रह गए.

Fri, 01 Jul 2022-10:38 am,
1/6

मौनी रॉय लेटेस्ट फोटोशूट में ब्लैक कलर का शिमरी लहंगा चोली पहनकर इतने ज्यादा कातिलाना पोज दिए हैं कि सोशल मीडिया पर आग लग गई. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाती दिखीं कि उनके फैंस एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए.

2/6

तस्वीरों में एक्ट्रेस जमीन पर बैठकर अपनी अदाओं का जादू चलाती दिखीं. खास बात है कि इस फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्रालेस चोली पहनी. जो कि इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है. 

 

3/6

एक्ट्रेस की इस चोली का गला हद से ज्यादा डीप था. बावजूद उसके मौनी ने दुपट्टे को आगे से खिसकाकर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इस तस्वीर में मौनी कैमरे पर निहारती हुई और किलर लुक्स देती हुई दिख रही हैं.

4/6

मौनी ने ये फोटोशूट ब्लैक और व्हाइट के अलावा कलरफुल भी करवाया. इसके साथ ही दोनों फोटोशूट को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसमें मौनी का ग्लैमरस लुक उनके फैंस को पसंद आ रहा है. इसके साथ ही दोनों फोटोशूट में एक्ट्रेस काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही हैं.

5/6

अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी सटल मेकअप के साथ स्मोकी आई मेकअप और बालों को ओपन किए हुए दिखीं. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस किलर पोज कैमरे पर देती हुई नजर आईं.

6/6

नागिन फेम मौनी इस वक्त रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर' जज कर रही हैं. इस शो में ही मौनी ये ड्रेस पहनकर गई थीं. जिसके फोटोशूट की तस्वीरें मौनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. देखते ही देखते ही एक्ट्रेस का ये चर्चा में आ गया.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link