TV एक्ट्रेस Donal Bisht हुईं कास्टिंग काउच का शिकार, बताया- फिल्ममेकर ने साथ सोने को कहा

एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने अपने मुश्किल वक्त को याद किया है. डोनल ने बताया कि उन्हें एक डायरेक्टर ने साथ सोने के लिए कह दिया था, जिसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 23 Dec 2020-12:42 pm,
1/7

डोनल के हाथ से निकला था काम

अपने उस दौर को याद करते हुए एक्ट्रेस (Donal Bisht) ने कहा कि एक वक्त ऐसा भी था जब उनको एक शो के लिए चुन लिया गया था. उस प्रोजेक्ट के लिए फीस और सभी बातों पर चर्चा करके डील फाइनल कर दी गई थी, फिर अचानक उन्हें पता चला कि उनकी जगह पर किसी और एक्ट्रेस को साइन कर लिया गया है. 

2/7

डोनल को हुआ ये आभास

इस घटना से डोनल बिष्ट (Donal Bisht) और उनके परिवार को इस बात का आभास हुआ कि वो मुंबई में किसी पर भी भरोसा नहीं कर सकती हैं.

3/7

फिल्ममेकर ने साथ सोने को कहा

डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने कहा कि उनको अपने टैलेंट और मेहनत पर पूरा भरोसा था. इस वजह से उन्होंने हार नहीं मानी. वो लगातार ऑडिशन्स दिया करती थीं. कुछ दिनों बाद वो एक जगह सेलेक्ट हुईं, लेकिन इस बार हालात पहले से ज्यादा बदतर थे. 

4/7

डोनल ने कराई थी शिकायत दर्ज

साउथ के एक फिल्ममेकर ने डोनल बिष्ट (Donal Bisht) रोल देने की बात की. इसके साथ ही उनके साथ सोने की मांग की. डोनल के मुताबिक उन्होंने तुरंत उस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी, क्योंकि वो गलत तरीके से काम हासिल नहीं करना चाहती थीं. 

5/7

कई एक्ट्रेस हुई हैं कास्टिंग काउच का शिकार

इससे पहले भी कई एक्ट्रेस कास्टिंग काउच का शिकार होने की बात कह चुकी हैं. इनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी हैं. 

6/7

2015 में डोनल ने की थी करियर की शुरुआत

बता दें, एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने साल 2015 में स्टार प्लस के शो 'एयरलाइन' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 

 

7/7

इन शो में भी डोनल ने किया काम

उसके बाद डोनल ने 'विश्वास एक कलश (Vishwaas Ek Kalash)', 'एक दीवाना था' और 'रूप- मर्द क नया स्वरूप' जैसे सुपरहिट सीरियल में काम किया. फिलहाल एक्ट्रेस 'दिल तो हैप्पी है जी' में हैप्पी मेहरा का किरदार निभा रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link