International Iconic Awards 2020: रेड कार्पेट Erica Fernandes का दिखा बोल्ड अवतार, नजर नहीं हटा पाए लोग

`कसौटी जिंदगी के 2` फेम एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2020 (International Iconic Awards 2020) में अपने धमाकेदार लुक से सभी का ध्यान खींचा. एरिका ने बॉलीवुड की कई हसीनाओं को भी अपने बोल्ड लुक से पीछे छोड़ दिया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 23 Dec 2020-11:30 am,
1/7

ऑन प्वॉइंट था एरिका का मेकअप

हमेशा की तरह इस बार भी एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) का मेकअप एकदम परफेक्ट था. एरिका समय-समय पर अपने यूट्यूब चैनल पर भी फैंस को मेकअप के टिप्स देती रहती हैं.

2/7

छा गया एरिका फर्नांडिस का ये लुक

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फैंस को एरिका फर्नांडिस का नया लुक काफी पसंद आ रहा है.

3/7

इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2020 में जब पहुंची एरिका

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने बीती रात ही मुंबई में हुए इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2020 में हिस्सा लिया था. 

 

4/7

एरिका फर्नांडिस ने चुनी होश उड़ाने वाली ड्रेस

इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2020 में जाने के लिए एरिका फर्नांडिस ने इटैलियन ब्रांड Avaro Figlio की इस ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस को चुना. इस ड्रेस में एरिका फर्नांडिस काफी खूबसूरत लग रही थीं.

5/7

एरिका फर्नांडिस का क्लच था बिल्कुल मैचिंग

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) के क्लच ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा हैं. एरिका फर्नांडिस का ओवरऑल लुक काफी प्रभावी है.

6/7

लोग हटा नहीं पाए नजरें

इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2020 में जैसे ही एरिका फर्नांडिस ने ये सेक्सी ड्रेस पहनकर एंट्री की तो सभी नजरें बस उन पर ही टिक गईं. 

7/7

एरिका फर्नांडिस को मिला ये अवॉर्ड

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. ऐसे में अब एरिका को International Iconic Awards भी मिल गया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link