Farhan Akhtar की बेटी Shakya Akhtar का स्टाइल है लाजवाब, सभी स्टारकिड्स से हैं जुदा

ऐसा कम ही होता कि स्टारकिड्स लाइमलाइट से दूर रहें. शाहरुख खान के बच्चों सुहाना खान और आर्यन खान, काजोल की बेटी न्यासा, अमिताभ की पोती नव्या नंदा और अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप हमेशा ही खबरों में बने रहते हैं. इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं, जिनके बच्चें पैपराजी कलचर से दूर रहते हैं. ऐसे स्टारकिड्स में से एक हैं फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की बेटी शाक्य अख्तर (Shakya Akhtar). आज हम आपको शाक्य के बारे में बताएंगे और उनकी अनदेखी तस्वीरें भी दिखा

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 19 Aug 2021-2:10 pm,
1/6

कौन हैं शाक्य अख्तर?

शाक्य अख्तर (Shakya Akhtar), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की पहली पत्नी अधुना अख्तर की बेटी हैं. शादी के 15 साल बाद 2016 में अलग हुए इस कपल की एक और बेटी भी है, जिसका नाम अकीरा अख्तर है. फरहान अपनी दोनों बेटियों के काफी करीब हैं और यह उनके सोशल मीडिया हैंडल से जाहिर होता है. 

     

2/6

शाक्य अख्तर को पिता ने जब दी बधाई

शाक्य अख्तर (Shakya Akhtar) ने हाल ही में अपना 21 वां जन्मदिन मनाया और अपनी प्यारी बेटी को शुभकामना देने के लिए फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा नोट भी लिखा. फरहान ने लिखा, 'शाक्य तुम्हे 21वें जन्मदिन की बधाई. आपको एक मजबूत और स्वतंत्र महिला के रूप में विकसित होते देखना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशियों में से एक रहा है. आप पर गर्व. हर गुजरते दिन के साथ आपको और अधिक प्यार करता हूं. पा.'

   

3/6

शाक्य अख्तर हैं दादा-दादी के करीब

शाक्य अख्तर (Shakya Akhtar) अपने दादा-दादी, जावेद अख्तर और हनी ईरानी दोनों के बहुत करीब हैं. इस तस्वीर में आप उनके क्लोज रिलेशन को देख सकते हैं.

4/6

शाक्य अख्तर लाइमलाइट से हैं दूर

बाकी स्टारकिड्स की तरह शाक्य अख्तर (Shakya Akhtar) की इंस्टाग्राम पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग नहीं है. हालांकि, उनके 10,300 फॉलोअर्स का फैन बेस है. वह लाइमलाइट से भी दूर रहती हैं.

 

5/6

शाक्य अख्तर विदेश में कर रहीं पढ़ाई

शाक्य अख्तर (Shakya Akhtar) के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पता चलता है कि वो फिलहाल विदेश में अपनी पढ़ाई कर रही है. शाक्य की हॉबी गाना गाना है. वहीं वो प्राइड मार्च में भी हिस्सा लेती हैं और LGBTQ कम्यूनिटी को सपोर्ट करती हैं. 

 

6/6

शाक्या का स्टाइल है बिल्कुल अलग

शाक्य अख्तर (Shakya Akhtar) का फैशन सेंस बाकी स्टार किड्स से बिल्कुल जुदा. वो पूरी तरह से हिप्पी और जिप्सी स्टाइल में तैयार नजर आती है. बालों को तरह-तरह से कलर करना भी उन्हें बहुत पसंद. आखिर उनकी मम्मी भी हेयरस्टाइलिस्ट हैं, जिसका असर उन पर पूरी तरह से दिखता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link