Friendship Day: आज भी एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं बॉलीवुड के ये सितारे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी एक से बढ़कर एक फ्रेंड्स जोड़ी मौजूद हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 02 Aug 2020-2:49 pm,
1/6

सलमान और शाहरुख खान

बॉलीवुड के दो सुपरस्‍टार खान यानी सलमान और शाहरुख की दोस्ती में यूं तो कई बार उतार-चढ़ाव आए हैं, लेकिन इसके बावजूद भी यह दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों की दोस्ती फिल्म 'करण अर्जुन' से शुरू हुई थी. उसके बाद शाहरुख और सलमान ने कई सारी फिल्में एक साथ की हैं. 

2/6

अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र

अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की दोस्ती की चर्चा फिल्म 'शोले' से शुरू हुई. उसके बाद यह जोड़ी 'राम बलराम', 'चुपके-चुपके' और 'हम कौन हैं' जैसी फिल्मों में नजर आई. इन दोनों की गिनती आज भी क्लोज फ्रेंड्स में होती हैं.

3/6

हेमा मालिनी और रेखा

हेमा मालिनी और रेखा की दोस्ती भी कम नहीं है. इन दोनों ने भी एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. इन्होंने 'गोरा और काला', 'जान हथेली पर', और 'अपने-अपने', जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया. हाल ही में हेमा और रेखा ने 2010 में आई फिल्म 'शादियां' में नजर आई हैं. 

4/6

सोनम कपूर और जैकलीन

सोनम कपूर और जैकलीन फर्नांडीज की दोस्ती ने यह साबित कर दिया है कि वे बेस्ट बीएफएफ हैं. इन दोनों ने अब तक कोई भी फिल्म एक साथ नहीं की है, लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर कई स्टाइल टिप्स साझा करती हैं.

5/6

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की जोड़ी सबसे पहले फिल्‍म 'गुंडे' से शुरू हुई थी. आज के समय में यह दोनों बहुत ही खास दोस्त हैं. यह दोनों जब भी मिलते है बहुत मौज-मस्ती करते नजर आते हैं. 

6/6

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा की दोस्ती बॉलीवुड में काफी प्रसिद्ध है. रीयल लाइफ में यह दोनों अक्‍सर एक दूसरे के साथ नजर आती हैं. फिल्‍म की बात करें तो इन दोनों ने रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'गोलमाल 2' में भी एक साथ काम किया है. इस फिल्‍म में अमृता, करीना की ननद बनी नजर आई थीं. करीना अक्सर अमृता के साथ शॉपिंग करती, जिम जाती, लंच और डिनर डेट पर घूमती नजर आती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link