Kareena Kapoor से लेकर Hema Malini तक, अपने पार्टनर्स के लिए ऐसी-ऐसी क्रेजी चीजें कर चुके हैं ये 5 बी-टाउन सेलेब्रिटीज

Bollywood Celebrities crazy things: कहावत है कि प्यार में इंसान अंधा हो जाता है! हम अक्सर अपने चाहने वाले के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए हद से आगे चले जाते हैं. इसके अलावा रोमांटिक टीवी शोज और फिल्मों ने आज जनता को भी शाहरुख खान बना दिया है. खैर, हमारे बी-टाउन स्टार्स भी प्यार में वैसा ही महसूस करते हैं. ऐसे कई उदाहरण हैं जिन्होंने अपने प्यार के लिए काफी क्रेजी चीजें कीं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 26 Jul 2022-6:49 pm,
1/5

करीना कपूर और शाहिद कपूर बी-टाउन के सबसे पॉपुलर कपल हुआ करते थे. शाहिद को डेट करने के बाद बेबो शाकाहारी बन गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना ने अपने बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर के लिए ऐसा किया था. हालांकि, पांच साल के रिश्ते के बाद फिल्म जब वी मेट के सेट पर करीना और शाहिद का ब्रेकअप हो गया था. 

 

2/5

बॉलीवुड के हे-मैन को ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से प्यार हो गया था. हालांकि वो पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे. इसी वजह से धर्मेंद्र हिंदू विवाह अधिनियम के अनुसार दोबारा शादी नहीं कर सकते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी शादी को लीगल बनाने के लिए धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म अपनाया था. उन्होंने अपना नाम बदलकर दिलावर खान रखा और हेमा ने आइशा. दोनों ने साल 1980 में शादी की थी. 

 

3/5

 एक समय था जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के प्यार में थे. एक्ट्रेस ने अपना प्यार जाहिर करने के लिए रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया था. हालांकि, ब्रेकअफ के बाद एक्ट्रेस ने टैटू को कवर करवा दिया था. आज दोनों अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं.

 

4/5

सैफ अली खान की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं. हालांकि, साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया था. साल 2012 में सैफ ने करीना कपूर से दूसरी शादी की. डेटिंग के वक्त सैफ ने बेबो के नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवाया था. 

 

5/5

 आमिर खान ने रीना दत्ता से पहली शादी की थी. दोनों पड़ोसी हुआ करते थे. रानी को इम्प्रेस करने के लिए आमिर ने अपने खून से एक लव लेटर लिखकर रीना के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. हालांकि, इससे रीना और गुस्सा हो गई थीं. खैर, दोनों ने साल 1986 में शादी की और शादी के 15 साल बाद साल 2002 में उन्होंने तलाक ले लिया. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link