Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के सिर से उतर नहीं रहा बोल्डनेस का खुमार, महज 4 दिनों में शेयर कर दी हद से ज्यादा हॉट फोटोज, विराट भी रह जाएगा दंग

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: मशहूर टीवी सीरियल `गुम है किसी के प्यार में` (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आयशा सिंह (Ayesha Singh) सई का किरदार निभा रही हैं. इस सीरियल में सई ज्यादातर सलवार सूट में नजर आईं. लेकिन बीते कई दिनों से सई के सिर पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ गया है कि वो सोशल मीडिया पर लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं. जिसे देखकर सई (Sai) के फैंस हैरान है. खास बात है कि इन तस्वीरों में सई इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेसेज पहन रही हैं जिसे देखकर आपका सिर ही चकरा जाएगा. देखिए हाल ही में सई ने कितनी बोल्ड ड्रेसेज पहकर कितना हॉट फोटोशूट करवाया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 11 Jul 2022-6:12 pm,
1/5

सबसे पहले सई की इस फोटो को देखिए. इसमें एक्ट्रेस डीपनेक चोली पहनकर कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की चोली के साथ लाइट ब्लू कलर का लहंगा पहनी हुई हैं. (इमेज सोर्स- Fitvilla Telly)

2/5

अब जरा देखिए सई की इस तस्वीर को. इसमें सई ब्रालेस होकर हद से ज्यादा डीपनेक चोली पहनी हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बनाने के लिए लहंगे के दुपट्टे को अपने कंधे पर डाला हुआ है. (इमेज सोर्स- Fitvilla Telly)

3/5

इस फोटो में एक्ट्रेस हाथ में गिलास पकड़े हुए नजर आ रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट फिटविला मैगजीन के कवर पेज के लिए करवाया है जिसमें वो बोल्डनेस की लिमिट क्रॉस करते हुए नजर आईं. (इमेज सोर्स- Fitvilla Telly)

4/5

इसके अलावा सई ने ऑफ शोल्डर पर्पल कलर की ड्रेस पहनकर भी कैमरे के सामने बोल्ड पोज दिए. देखिए सई की इस बोल्ड फोटो को जिसमें वो ओपन हेयर किए हुई नजर आईं और लाइट मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. (इमेज सोर्स- Downtown Mirror)

5/5

इसी ड्रेस में आयशा सिंह यानी कि सई ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो इस शॉर्ट ड्रेस को पहनकर जमीन पर बैठकर कैमरे के सामने अपनी अदाएं दिखाती नजर आईं. एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट डाउनटाइन मिरर मैगजीन के लिए करवाया. (इमेज सोर्स- Downtown Mirror)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link