Hina Khan ने लंदन में दिखाया बोल्ड अंदाज, हॉट ड्रेस पहनकर झुकाईं नजरें तो देखते रह गए लोग

Hina Khan Hot Photos: टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों लंदन में हैं और यहां से एक अवर्ड इवेंट से हिना खान ने अपने लुक की खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. सामने आई तस्वीरों में हिना खान का एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. हिना खान ने ये खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 16 May 2022-2:48 pm,
1/8

हिना खान

इन फोटोज़ में हिना खान व्हाइट कलर की स्टाइलिश आउटफिट में बेहद हॉट एंड सिज़लिंग पोज़ देती दिखाई दे रहीं हैं, जिन पर फैन्स दिल हार बैठे हैं.

2/8

हिना खान

इस अवॉर्ड इवेंट में हिना खान को उनकी फिल्म 'लाइन्स' के लिए अवॉर्ड दिया गया. एक्ट्रेस इस दौरान फैशन डिजाइनर तरुअ तिहलानी की खूबसूरत ड्रेस में दिखाई दीं.  

3/8

हिना खान

व्हाइट लुक में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस के इस खूबसूरत लुक पर फैंस की नजरें थम रही हैं.  

4/8

हिना खान

फ्रांस पहुंचते ही हिना खान ने कांस फिल्म फेस्टिवल में चार चांद लगाने की तैयारी करना शुरू कर दी है. हाल ही में हिना खान के कांस लुक का स्कैच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

5/8

हिना खान

हिना खान (Hina Khan) लगभग दो साल बाद दोबारा कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर चलने वाली हैं.

 

6/8

हिना खान

अपने कांस रेड कार्पेट डेब्यू पर हिना ने कमाल कर दिया था. उन्होंने ग्रे कलर की शिमरी ड्रेस पहनी हुई थी. इस आउटफिट में वो किसी परी से कम नजर नहीं आ रही थीं.

 

7/8

हिना खान

एक बार फिर वो अपने हुस्न का जादू बिखेरने के लिए रेड कार्पेट पर कदम रखने वाली हैं और इस बार भी वो वहां मौजूद हसीनाओं को कड़ी टक्कर देने वाली हैं.

 

8/8

हिना खान

हिना खान काफी स्टाइलिश अदाकार हैं और अपने स्टाइल से वो इस बार भी रेड कार्पेट को जीत कर आएंगी. हिना के कान्स लुक के लिए उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link