Janhvi Kapoor Photos: गर्मी के मौसम में जाह्नवी कपूर ने साड़ी के साथ पहना ऐसा ब्लाउज, करा दिया ठंडक का अहसास

Janhvi Kapoor Saree Photos: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की लाडली और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी खूबसूरती और फैशन स्टेटमेंट के दम पर लोगों के दिलों पर राज करती हैं. अब एक बार फिर से जाह्नवी कपूर ने अपनी कुछ शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 04 May 2022-2:47 pm,
1/5

जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें

जाह्नवी कपूर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल जाता है. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न जाह्ववी हर लुक में बेहद हसीन लगती हैं.

 

2/5

साड़ी में जाह्नवी कपूर

अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं. जाह्ववी ने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

3/5

डीपनेक ब्लाउज पर थमीं नजरें

इसमें उन्हें लाइट ग्रीन कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ जाह्ववी ने मैचिंग डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

4/5

सादगी पर मर-मिटे फैंस

एक्ट्रेस ने बड़े झुमकों के साथ लुक को एक्सेसराइज किया है. अब उनके चाहने वालों को जाह्ववी का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. जाह्ववी ने अपनी कुल 4 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. उनकी सादगी पर हर कोई मर-मिटने के लिए तैयार है.

 

5/5

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी को पिछली बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' में देखा गया था. वह जल्द ही 'गुड लक जेरी' में दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके अलावा वह करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link