Kangana Ranaut ने फिर याद दिलाए पुराने दिन, बिकिनी में शेयर की जलवेदार PHOTO

कभी बोल्ड लुक के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर अपने पुराने दिनों की याद दिला दी है. कंगना रनौत ने अपनी मैक्सिको ट्रिप से एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 23 Dec 2020-1:02 pm,
1/7

कंगना का बीच लुक

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फोटो में बीच पर बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने रेड बिकिनी पहनी हुई है. वह कैमरे की तरफ अपना बैक करके बैठी नजर आ रही हैं.

 

2/7

रेड बिकिनी में कंगना ने बिखेरे जलवे

कंगना (Kangana Ranaut) की इस तस्वीर पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. कंगना ने अपनी इस बोल्ड फोटो को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है. 

 

3/7

कंगना की मैक्सिको ट्रिप

कंगना (Kangana Ranaut) ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गुड मॉर्निंग दोस्तों. मैं अपनी जिंदगी में जिस सबसे एक्साइटेड जगह पर गई हूं, वह मैक्सिको है. खूबसूरत, लेकिन एक अप्रत्याशित जगह. मैक्सिको के छोटे से आईलैंड टुलुम से एक तस्वीर.'

4/7

2021 में कंगना बनेंगी शिवभक्त

इससे पहले कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर अपना न्यू ईयर प्लान बताया था. उन्होंने मां के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट कर कहा था कि वे आने वाले साल में केदारनाथ जाना चाहती हैं, ताकि वे आठों ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर सकें. 

5/7

2021 में कंगना का ट्रेवल प्लान

इसके साथ ही कंगना (Kangana Ranaut) ने पूरी जगन्नाथ जाने की इच्छा भी जाहिर की थी. इससे ये पता चलता है कि वे इस साल देश में तीर्थ स्थलों की यात्रा करेंगी. 

6/7

पहले काफी दिखता था कंगना का बोल्ड लुक

कंगना पहले काफी बोल्ड लुक में नजर आती थीं, लेकिन आज कल उनका लुक काफी चेंज हुआ है और उनका ध्यान अध्यात्म की ओर केंद्रित हुआ है. 

 

7/7

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं कंगना

कंगना (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे पिछली बार फिल्म पंगा में नजर आई थीं. अब कंगना की दो और फिल्में आने वाली हैं. इसमें 'थलाइवी' और 'तेजस' शामिल हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link